36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड में अंतिम सोमवारी पर जलार्पण करने निकला बालक कतरी नदी में डूबा

कतरास : धनबाद जिला के कतरास में अंतिम सोमवारी के लिए जल भरने नदी में गया एक बालक डूब गया. उसकी पहचान रोहित कुमार के रूप में हुई है. उसकी उम्र 13 वर्ष थी. वह कतरास के झिंझीपहाड़ी बस्ती का रहने वाला था. इसे भी पढ़ें : श्रावणी मेला 2019 : अंतिम सोमवारी को बाबा […]

कतरास : धनबाद जिला के कतरास में अंतिम सोमवारी के लिए जल भरने नदी में गया एक बालक डूब गया. उसकी पहचान रोहित कुमार के रूप में हुई है. उसकी उम्र 13 वर्ष थी. वह कतरास के झिंझीपहाड़ी बस्ती का रहने वाला था.

इसे भी पढ़ें : श्रावणी मेला 2019 : अंतिम सोमवारी को बाबा मंदिर में भक्तों की सैलाब, कतार कुमैठा स्टेडियम के पार

लोगों ने बताया कि सुबह आठ बजे से रोहित कुमार की खोज की जा रही थी. स्थानीय युवकों की मदद से काफी मशक्कत के बाद दिन में 11 बजे के बाद रोहित का शव निकाला जा सका. मृतक के पिता की राशन की दुकान है.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand : गढ़वा में एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिलने से सनसनी

बताया जाता है कि कतरास लिलोरी स्थान स्थित शिवालय में जलार्पण के लिए लोगों का जुलूस निकला था. कतरी नदी में छह पुलवा के पास इस जुलूस में शामिल एक बालक नदी में डूब गया. लोगों ने प्रशासन से बच्चे को बचाने की गुहार लगायी. काफी देर बाद स्थानीय युवकों की मदद से बच्चे का शव नदी से निकाला जा सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें