33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड : दुष्कर्म के बाद नाबालिग को जिंदा जलाया, जांच में जुटी CID और फोरेंसिक टीम

!! विजय शर्मा !! चतरा : झारखंड के चतरा जिले में दुष्कर्म और हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. चतरा जिले के कोनी पंचायत के राजाकेंदुआ गांव में शुक्रवार को 16 वर्षीय लड़की के साथ गांव के ही युवक घन्नु भुईंयां ने दुष्कर्म कर केरोसिन छिड़क कर जिंदा जला डाला. इस […]

!! विजय शर्मा !!

चतरा : झारखंड के चतरा जिले में दुष्कर्म और हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. चतरा जिले के कोनी पंचायत के राजाकेंदुआ गांव में शुक्रवार को 16 वर्षीय लड़की के साथ गांव के ही युवक घन्नु भुईंयां ने दुष्कर्म कर केरोसिन छिड़क कर जिंदा जला डाला. इस घटना में युवती की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को थाना ले गयी.

क्या है मामला

नाबालिग के पिता ने बताया की मेरी बेटी गुरुवार को अपनी चचेरी बहन की शादी में बनथु गांव गई हुई थी. तभी रात 8 बजे घन्नू भुइयां अपने चार साथियों के साथ गया और उसे उठाकर कर अपने साथ ले गया. इसकी सूचना जब हम लोगों को हुई तो हमलोग खोजने निकले तो रात 11 बजे वह रोती हुई घर की ओर आ रही थी, उसने अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी. शुक्रवार की सुबह हमलोगों ने पंचायत की मुखिया तिलेश्वरी देवी व पंचायत समिति सदस्य रंजय भारती को पुरे घटना की जानकारी दी.
घटना को लेकर शुक्रवार को पंचायत बुलाई गई. पंचायत में समझौता के तौर पर दुष्कर्म करने वाले युवक घन्नू भुईयां को 50 हजार रुपए का आर्थिक दंड लगाया गया. इसी बीच घन्नू भुइयां व दर्जनों लोग आक्रोशित होकर गए. पीड़ित परिवार ने बताया की वे लोग हमलोगों के साथ मारपीट करने लगे, हमारी बेटी घर में थी तभी सभी लोग खिड़की तोड़कर घर में घुस गए तथा केरोसिन छिड़ककर जिंदा जला डाला, अपनी बेटी को बचाने गई नाबालिग की मां चिंता देवी के साथ भी मारपीट किया जिससे उसका हाथ टूट गया.

दो बाईक पर चार लोग आये थे

नाबालिग के चचेरे भाई ने बताया की दो बाईक पर सवार चार युवक आये थे. उनमें एक घन्नू भुइयां भी था. सभी मेरी बहन को जबरदस्ती बाईक पर बैठाकर जंगल की ओर ले गए थे. पुलिस ने उस बाईक को जब्त कर लिया है जिसका इस्तेमाल किया गया था. दोनों बाईक थाना में रखा गया है. नाबालिग के चाचा ने बताया की हमलोग पीटते रहे और मुखिया मूकदर्शक बनी रही.

एसपी खुद कर रहे हैं कैंप

चतरा के इटखोरी में लड़की को जलाने के मामले में चतरा एसपी अखिलेश वारियर खुद कर रहे कैम्प. पुलिस मुख्यालय से आईजी शम्भू ठाकुर को अभी इटखोरी भेजा गया. वहां पर सीआईडी और फॉरेंसिक टीम भी पहुँच गयी है. आरोपियों की पहचान कर ली गयी है. उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.
– आरके मल्लिक, एडीजी अभियान सह पुलिस प्रवक्ता, झारखंड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें