28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024: बोकारो में नामांकन दाखिल करने के बाद से जयराम महतो ट्रेसलेस

गिरिडीह लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करने और चास में जनसभा को संबोधित करने के बाद से जयराम महतो ट्रेसलेस हैं.

जयराम महतो ने नामांकन दाखिल करने के बाद एक जनसभा को संबोधित किया और उसके बाद से उनका कोई अता-पता नहीं है. रांची में विधानसभा घेराव मामले में उनको गिरफ्तार करने के लिए रांची पुलिस पहुंची थी, लेकिन उसे खाली हाथ लौटना पड़ा. जयराम के खिलाफ वारंट जारी था. कहा जा रहा था कि चास में चुनावी सभा के बाद पुलिस उन्हें रांची लाएगी. बुधवार को जयराम महतो को गिरफ्तार करने के लिए नगड़ी इंस्पेक्टर व डीएसपी बोकारो पहुंचे थे. हालांकि, जयराम ने कहा कि जनसभा के बाद पुलिस उन्हें अरेस्ट कर ले. पुलिस मान गई. लेकिन जनसभा को संबोधित करने के बाद जयराम महतो कहां गए, पुलिस को मालूम नहीं. नगड़ी थाना केस संख्या 48/22 में पुलिस जयराम महतो को गिरफ्तार करने पहुंची थी.

गिरिडीह लोकसभा सीट से जयराम महतो ने किया नामांकन
गिरिडीह लोकसभा सीट से बुधवार को जयराम महतो ने नामांकन दाखिल किया. बोकारो डीसी विजया जाधव को उन्होंने नामांकन पत्र सौंपा. इसके बाद उन्होंने पुलिस से आग्रह किया कि बोकारो के चास में उनकी चुनावी सभा है. चुनावी सभा की इजाजत दे दी जाए. पुलिस ने इसकी इजाजत दे दी.

Also Read: गिरिडीह लोकसभा चुनाव के लिए अधिसूचना जारी, छह मई तक होगा नामांकन

विधानसभा घेराव मामले में जारी था वारंट
विधानसभा घेराव मामले में पुलिस ने जयराम महतो के खिलाफ मामला दर्ज किया था. नगड़ी थाने में केस (संख्या 48/22) दर्ज था. इस मामले में उनके खिलाफ वारंट जारी था. बुधवार को गिरिडीह लोकसभा सीट के लिए बोकारो समाहरणालय में उन्होंने पर्चा दाखिल किया.

समर्थकों के साथ नामांकन करने पहुंचे थे जयराम महतो
गिरिडीह लोकसभा के उम्मीदवार जयराम महतो बोकारो डीसी कार्यालय नामांकन करने पहुंचे थे. नामांकन करने के बाद जैसे ही डीसी कार्यालय से बाहर निकले, रांची पुलिस उनको गिरफ्तार करने के लिए उनका इंतजार कर रही थी. बोकारो डीसी कार्यालय के समक्ष जयराम के हजारों समर्थक जुटे थे. जयराम ने आग्रह किया कि उन्हें चास की जनसभा को संबोधित करने का मौका दिया जाये. इसके बाद वह गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं. लेकिन, जनसभा के बाद से जयराम का कोई अता-पता नहीं है. लोकेशन के आधार पर पुलिस जयराम महतो की तलाश कर रही है.

Also Read: आजसू पार्टी के मिलन समारोह में बोले सुदेश महतो, अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा इंडिया गठबंधन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें