36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : बोकारो में भाजपा नेता जलेश्वर साव को दिन-दहाड़े गोली मारी

बोकारो : झारखंड के बोकारो जिला में सोमवार को एक मुखिया के पति व भाजपा नेता को अपराधियों ने दिन-दहाड़े गोली मार दी. मुखिया का पति लोहा कारोबारी भी है. उसका नाम जलेश्वर साव है. चास प्रखंड अंतर्गत रितुडीह पंचायत की मुखिया के पति से अपराधियों ने पहले बात की. उसके बाद उन्हें गोली मारकर […]

बोकारो : झारखंड के बोकारो जिला में सोमवार को एक मुखिया के पति व भाजपा नेता को अपराधियों ने दिन-दहाड़े गोली मार दी. मुखिया का पति लोहा कारोबारी भी है. उसका नाम जलेश्वर साव है. चास प्रखंड अंतर्गत रितुडीह पंचायत की मुखिया के पति से अपराधियों ने पहले बात की. उसके बाद उन्हें गोली मारकर फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें : VIDEO : गुमला में हो रहा शहीद के पार्थिव देह का इंतजार, पिता बोले : ब्लॉक में लगे बेटे की प्रतिमा

रितुडीह में जिस समय जलेश्वर साव अपने गोदाम के पास खड़े थे. उसी समय बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी आये. उनसे कुछ बात की और बात के क्रम में ही उन्हें गोली मारकर फरार हो गये. जलेश्वर की किस्मत अच्छी थी कि गोली उनके दाहिने कंधे के पास लगी.

इसे भी पढ़ें : VIDEO : झारखंड विधानसभा चुनावों में BJP को हराने के लिए लोगों को जागरूक करेगी CPI : डी राजा

स्थानीय लोगों ने उन्हें तत्काल बोकारो जेनरल अस्पताल (बीजीएच) में दाखिल कराया. अस्पताल में जलेश्वर का इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी गयी. पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि मामला आपसी रंजिश का हो सकता है. हालांकि, पुलिस अपराध के हर बिंदु की जांच करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें