25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बालीडीह : जलने से विवाहिता की मौत, पति-पत्नी में झगड़ा के बाद पत्नी ने लगायी आग, मृतका के पिता ने लगाया मारपीट कर जिंदा जलाने का आरोप

बोकारो/बालीडीह : बालीडीह थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ के किनारे सेंट्रल बैंक के निकट रहने वाले राम कुमार गुप्ता उर्फ मुन्ना की पत्नी अपर्णा कुमारी(25) ने रविवार की देर रात अपने आवास में आग लगा कर आत्महत्या कर ली. गंभीर रूप से झुलसी अपर्णा को परिजन आनन-फानन में बोकारो जेनरल अस्पताल ले गये. यहां […]

बोकारो/बालीडीह : बालीडीह थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ के किनारे सेंट्रल बैंक के निकट रहने वाले राम कुमार गुप्ता उर्फ मुन्ना की पत्नी अपर्णा कुमारी(25) ने रविवार की देर रात अपने आवास में आग लगा कर आत्महत्या कर ली. गंभीर रूप से झुलसी अपर्णा को परिजन आनन-फानन में बोकारो जेनरल अस्पताल ले गये.
यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पाकर बालीडीह पुलिस घटना स्थल पहुंच कर जांच की. सोमवार को मृतका के शव का पोस्टर्माटम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया. पुलिस के अनुसार, रविवार की देर रात पति-पत्नी के बीच छत पर लड़ाई-झगड़ा हुआ था. झगड़ा करने के बाद पत्नी ने छत पर बने कमरा के अंदर जाकर अपने शरीर में आग लगा ली. पोस्टर्माटम रिपोर्ट आने के बाद विवाहिता के मौत के कारणों का पता चलेगा.
पिता ने कहा मारपीट कर जिंदा जला दी गयी पुत्री
पुलिस ने घटना की सूचना मोबाइल फोन पर मृतका के पिता को रात के समय ही दे दी. सूचना पाकर बिहार के औरंगाबाद निवासी विवाहिता के पिता रामजी प्रसाद सोमवार को अपनी पुत्री के ससुराल पहुंचे. सोमवार देर शाम तक मृतका के मायके सदस्यों ने स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराने के लिये कोई आवेदन नहीं दिया है.
मृतका के मायका के सदस्य सोमवार देर शाम तक उसके शव का अंतिम संस्कार करने में लगे थे. मृतका अपर्णा कुमारी के पिता रामजी प्रसाद ने बताया : अपर्णा का विवाह वर्ष 2013 में बृजमोहन गुप्ता के पुत्र मुन्ना से हुई थी.
विवाह के बाद दो पुत्र हुआ. जिसकी उम्र फिलहाल चार व दो वर्ष है. रामजी प्रसाद ने बताया कि पूर्व में भी पति-पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा होता था. जिसे बातचीत कर सुलझाया जाता था. उन्होंने अपनी पुत्री के ससुराल वालों पर मारपीट कर जिंदा जलाने का आरोप लगाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें