27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोकारो थर्मल : पुलिस का नेटवर्क ध्वस्त, दो माह में 12 बंद आवासों का टूटा ताला

ऊपरघाट : बेरमो अनुमंडल के बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र में ताला तोड़ गिरोह के आतंक से पुलिस पनाह मांग रही है. हर दिन ताला तोड़ गिरोह को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है, लेकिन नतीजा सिफर है. बोकारो थर्मल में डीवीसी के बंद आवासों से हो रही चोरी की घटना से ऐसा प्रतीत हो […]

ऊपरघाट : बेरमो अनुमंडल के बोकारो थर्मल थाना क्षेत्र में ताला तोड़ गिरोह के आतंक से पुलिस पनाह मांग रही है. हर दिन ताला तोड़ गिरोह को पकड़ने के लिए अभियान चला रही है, लेकिन नतीजा सिफर है. बोकारो थर्मल में डीवीसी के बंद आवासों से हो रही चोरी की घटना से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यहां की पुलिस का नेटवर्क ध्वस्त हो गया है. हर घटना के बाद पुलिस लकीर पीट रही है.
25 जून को डीवीसी के सहायक अभियंता एके दास के आवास से लाखों की हुई चोरी मामले में बोकारो थर्मल पुलिस ने घटना के तीन दिन बाद बोकारो से डॉग स्क्वायड बुलाकर जांच की और फोरेंसिक टीम ने सेंपल लिया. डॉग स्क्वायड से भी पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा. डॉग स्क्वायड एके दास के आवास में घूमने के बाद वापस गाड़ी में जाकर बैठ गया.
क्या कहते हैं थानेदार
इस संबंध में बोकारो थर्मल के थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर परमेश्वर लेयांगी ने कहा कि दो माह से बंद आवासों में हो रही चोरी की वारदात की जांच चल रही है. पुलिस गंभीरता के साथ छानबीन में लगी है. उद्भेदन में सफलता नहीं मिल पायी है.
खोजी कुत्ता ‘दीवाना’ भी रहा विफल
बोकारो थर्मल. बोकारो थर्मल स्थित डीवीसी की आवासीय कॉलोनी में रहने वाले इंजीनियर एके दास के आवास का ताला तोड़कर लाखों की संपत्ति चोरी मामले में बुधवार को मंगाया गया खोजी कुत्ता भी में सुराग ढूंढ़ने में विफल रहा. स्थानीय पुलिस ने बोकारो से खोजी कुत्ता ‘दीवाना’ को मंगाया था. कुत्ते ने इंजीनियर आवास में घर के सामानों को सूंघा और घर से बाहर निकलकर पुलिस के वाहन में जाकर बैठ गया. इधर, घटना की सूचना के बाद मंगलवार की रात इंजीनियर श्री दास अपने पैतृक निवास बिहार के दरभंगा से बोकारो थर्मल वापस लौटे.
इंजीनियर ने बताया कि चोरों ने नके घर में रखे दोनों अलमीरा एवं दीवान को तोड़ कर उसमें रखे नकद 35 हजार रुपया, एक किलो चांदी, एक दर्जन चांदी के सिक्के, दो सेट सोने की कानबाली, लैपटॉप आदि चोरी कर ली. इंजीनियर श्री दास शादी समारोह में शामिल होने पैतृक गांव दरभंगा गये थे. 24 जून की रात चोरों ने आवास का ताला तोड़ कर घटना को अंजाम दिया.
चोरी की घटनाओं से आहत महिलाएं करेंगी थाना का घेराव
बोकारो थर्मल. बोकारो थर्मल डीवीसी कॉलोनी के आवासों में लगातार चोरी की घटनाओं से आहत अधिकारियों व चिकित्सकों की पत्नियां ने बुधवार को परियोजना प्रधान सह मुख्य अभियंता कमलेश कुमार के आवास पहुंची. उनकी पत्नी शिखा झा से मिल कर थाना घेराव करने की बात कही. महिलाओं ने कहा कि बोकारो थर्मल में गश्ती व्यवस्था चौपट हो गयी. कॉलोनी में पेट्रोलिंग के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है. दिन के उजाले में आवासों में चोरी की घटनाएं हो रही है. सहायक अभियंता एके दास के आवास में चोरी की घटना के तीन दिन बाद पुलिस द्वारा खोजी कुत्ता से जांच समझ से परे है. शिखा झा ने कहा कि पीड़ित परिवारों के साथ कदम से कदम मिलाकर सहयोग करूंगी. मौके पर निर्मला मंडल, विजया तिवारी, मीरा सिंह, गुड्डी शर्मा, रश्मि कावलेन, कावेरी प्रिया, वैदेही, आसिफा मिलन, विभा शर्मा, सुषमा सोरेन, शेफाली गुप्ता, पूजा कुमारी, सीमा कुमारी, पिंकी रानी, पूजा ठाकुर आदि शामिल थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें