32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : चुनावी सभा में बोले राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी ने देश को छला

रांची :कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मनिका में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में आपलोगों ने नरेंद्र मोदी को वोट दिया. उन्होंने कहा था कि आप लोगों के अच्छे दिन आयेंगे. मैं आपसे पूछता हूं कि क्या आपके अच्छे दिन आये? क्या झारखंड […]

रांची :कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मनिका में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में आपलोगों ने नरेंद्र मोदी को वोट दिया. उन्होंने कहा था कि आप लोगों के अच्छे दिन आयेंगे. मैं आपसे पूछता हूं कि क्या आपके अच्छे दिन आये? क्या झारखंड बदला?

यूपीए के शासनकाल में हमलोगों ने हमेशा गरीबों के बारे में सोचा. आपके जल-जंगल जमीन की रक्षा की. लेकिन आज आपके जल-जंगल जमीन पर खतरा है. प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह सरकार गरीबों की नहीं उद्योगपतियों के विकास के बारे में सोचती है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के चहेते उद्योगपति अडाणी को बिना कुछ सोच 6 हजार करोड़ का ऋण दिया है.
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि हम सफाई के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन दिखावे के खिलाफ हैं. उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार गरीब जनता को सशक्त करना चाहती है. हम चाहते हैं कि शासन की शक्ति आपके हाथों में हो, ताकि आप अपना भविष्य तैयार कर सकें. उन्होंने कहा कि अगर आप अपना भविष्य गढ़ना चाहते हैं और अपने जल-जंगल और जमीन को सुरक्षित रखना चाहते हैं, तो कांग्रेस के पक्ष में वोट दें.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज झारखंड में चुनावी दौरे की शुरुआत की. वे आज सुबह रांची पहुंचें.झारखंड में अपने कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों का हौसला बुलंद के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कल 23 नवंबर को डालटनगंज में सुबह 11.30 बजे और गुमला में दोपहर 1.30 बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें