35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किसी से गंठबंधन पर विचार नहीं : आजसू

– आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा – कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार की जायेगी मेदिनीनगर. आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सुदेश कुमार महतो ने कहा कि किसी पार्टी के साथ गंठबंधन पर विचार नहीं किया गया है.सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद विधानसभा […]

– आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने कहा

– कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार की जायेगी

मेदिनीनगर. आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सुदेश कुमार महतो ने कहा कि किसी पार्टी के साथ गंठबंधन पर विचार नहीं किया गया है.सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार की जायेगी. बूथ स्तर की कमेटी को मजबूत करना है. इसके लिए कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए प्रभारी नियुक्त किये गये हैं. कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद मूल्यांकन होगा. श्री महतो ने सोमवार को सूदना स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में उक्त बातें कही.

पलामू के लिए कई कार्य किये : उन्होंने कहा कि जब वह सरकार में थे, पलामू के विकास के लिए कई कार्य किये. पलामू में पार्टी मजबूत हुई है और आगे बेहतर करने की जरूरत है. आजसू का सांगठनिक ढांचा को मजबूत किया जा रहा है. राज्य की राजनीति में बदलाव आयेगा.

आजसू कार्यकर्ता एकजुटता के साथ लगे हुए हैं. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा : चुनाव के समय अक्सर देखा जाता है कि नेता दूसरे दलों में जाते हैं. यह नयी बात नहीं है.

विशेष राज्य का दरजा के लिए कटिबद्ध : श्री महतो ने कहा कि राज्य की वर्तमान सरकार सिर्फ अपने लाभ के लिए बनायी गयी है. जनता का कोई काम नहीं हो रहा है. सकारात्मक सोच से ही राज्य की तसवीर बदलेगी. इसके लिए पलामू की जनता को जागरूक होना होगा. उन्होंने कहा कि राज्य के विकास में आजसू ने महत्वूपर्ण भूमिका निभायी है.

विशेष राज्य का दरजा के मामले में आजसू कटिबद्ध है. मिशन पूरा होगा. मौके पर केंद्रीय प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, केंद्रीय सदस्य सतीश कुमार, जीवन प्रसाद सिंह, शत्रुध्न कुमार शत्रु, केंद्रीय सचिव विकेश शुक्ला, जिलाध्यक्ष बबलू गुप्ता, नगर अध्यक्ष दीपू चौरसिया, चंद्रशेखर सिंह छोटू, विनोद कुमार, रुद्र शुक्ला सहित कई लोग मौजूद थे.

विजय मेहता की आजसू में वापसी

मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष विजय कुमार मेहता की आजसू में वापसी करायी गयी. सुदेश कुमार महतो ने माला पहना कर उनका स्वागत किया. कहा कि राजनीति में कुछ ऐसी परिस्थितियां होती हैं. विजय को पुन: पार्टी में जिम्मेवारी दी गयी है. वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं. जिन लोगों ने इस्तीफा दिया था, उनकी भी वापसी हो गयी है. सुदेश महतो ने सभी लोगों का स्वागत किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें