24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, दो अन्य घायल

नामकुम : नामकुम थाना क्षेत्र के जामचुआं में हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक रुई दास मुंडा (22) की मौत हो गयी. वहीं दो अन्य युवक माधो मुंंडा व मानिकदास मुंडा घायल हो गये. घायलों को इलाज लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. तीनों दशमफॉल थाना क्षेत्र के दामी गांव के निवासी बताये जा […]

नामकुम : नामकुम थाना क्षेत्र के जामचुआं में हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक रुई दास मुंडा (22) की मौत हो गयी. वहीं दो अन्य युवक माधो मुंंडा व मानिकदास मुंडा घायल हो गये. घायलों को इलाज लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है. तीनों दशमफॉल थाना क्षेत्र के दामी गांव के निवासी बताये जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार तीनों एक ही बाइक से दामी से रामपुर की ओर आ रहे थे.

इसी क्रम में जामचुआं कस्तूरबा गांधी बालिका अावासीय विद्यालय के समीप ट्रक ने चपेट में ले लिया. चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा. दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने दोनों घायल युवकों को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया व शव को थाना ले आयी. तीनों ने हेलमेट नहीं पहना था.
बाइक चालक ने कार में मारा धक्का, घायल : रांची़ चुटिया थाना क्षेत्र के कैपिटोल रेसीडेंसी के पास मंगलवार रात तेज रफ्तार में बाइक चला रहे युवक ने कार में धक्का मार दिया. इस घटना बाइक चालक के साथ पीछे बैठा युवक भी घायल हो गया. स्थानीय लोगों के अनुसार बाइक सवार युवक शायद नशे में थे. क्योंकि तेज रफ्तार में बाइक स्टंट करते हुए अचानक पीछे मुड़ गये और कार में टक्कर मार दी.
दुर्घटना में एक घायल : मांडर. मांडर में चटवल मोरम गढ़ा के निकट दुर्घटना में बाइक सवार विष्णु मुंडा घायल हो गया. मांडर रेफरल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे रिम्स भेजा गया. बताया जा रहा है कि चटवल निवासी विष्णु मुंडा साथियों के साथ बाइक से मांडर की ओर जा रहा था, तभी किसी वाहन की चपेट में आ गया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें