31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बहनोई के भाई से था अवैध संबंध पति की हत्या कर जलाया था शव

रांची : नगड़ी और रातू पुलिस की टीम ने रुस्तम अंसारी हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने घटना को अंजाम देने के आरोप में रुस्तम की पत्नी सलमा खातून और नगड़ी के बंधेया निवासी एकामुल अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में शामिल एक अन्य युवक ऐनुल की तलाश में पुलिस ने […]

रांची : नगड़ी और रातू पुलिस की टीम ने रुस्तम अंसारी हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने घटना को अंजाम देने के आरोप में रुस्तम की पत्नी सलमा खातून और नगड़ी के बंधेया निवासी एकामुल अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में शामिल एक अन्य युवक ऐनुल की तलाश में पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी की थी, लेकिन वह फरार है. यह जानकारी मंगलवार की शाम प्रेसवार्ता में ग्रामीण एसपी ऋषभ कुमार झा ने दी.

ग्रामीण एसपी के अनुसार रुस्तम का शव मिलने के बाद 27 अक्तूबर को सलमा ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ घटना को अंजाम देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. उसने कहा था कि 23 अक्तूबर को रुस्तम को फोन करके बुलाने के बाद कुछ लाेगों ने बाड़ी वाले घर में हत्या कर दी और शव को जला दिया.
ग्रामीण एसपी के अनुसार पुलिस ने संदेह के आधार पर सबसे पहले सलमा से पूछताछ शुरू की. तब उसने कहा कि उसके बहनोई एकामुल अंसारी और बहनोई के भाई एेनुल के साथ मिलकर पहले उसने नशीला पदार्थ खिला कर रुस्तम को बेहोश कर दिया था. इसके बाद गला दबा कर हत्या कर दी गयी. घटना के बाद शव गांव के बाहर बाड़ी वाले घर में ले गये. वहां केरोसिन छिड़क कर जला दिया और दरवाजा बाहर से बंद कर दिया.
सलमा ने यह भी बताया कि ऐनुल से उसका अवैध संबंध था. इस कारण रुस्तम और ऐनुल के बीच मारपीट भी हुई थी. रुस्तम अपराधी किस्म का था. इस कारण ऐनुल उसे अपने रास्ते से हटा नहीं पा रहा था. इसलिए नशीली दवा खिलाकर उसकी हत्या की योजना तैयार की गयी. हत्या के बाद एकामुल और ऐनुल ने रुस्तम का मोबाइल ग्राम बंधेया के डीप बोरिंग में डाल दिया था, ताकि पुलिस के हाथ नहीं लगे.
अज्ञात अपराधियों पर दर्ज करायी थी प्राथमिकी : जानकारी के अनुसार तीनों आरोपियों ने रुस्तम की हत्या 23 अक्तूबर को की थी. लेकिन सलमा ने 24 अक्तूबर को थाना पहुंचकर पुलिस को बताया कि उसका पति 23 अक्तूबर से लापता है. उसे तलाशने में सहयोग करें. तब पुलिस ने कहा था आप भी अपने स्तर से पता कीजिए.
हम भी पता कर रहे हैं. इसके बाद 26 अक्तूबर को सलमा दोबारा थाना पहुंची और उसके पति का पता नहीं चल रहा है, जिसके बाद मृतक के लापता होने का सनहा दर्ज किया गया. साथ ही किसी पर संदेह होने की बात पूछने पर उसने इनकार किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें