32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO : बोकारो में दहेज के लिए बहू को जिंदा जलाया

बोकारो : झारखंड के बोकारो जिला में दहेज के लिए बहू को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बहू 80 फीसदी तक जल गयी है. उसे गंभीर हालत में बोकारो जेनरल हॉस्पिटल (बीजीएच) में भर्ती कराया गया है. सास, ससुर और पति पर विवाहिता को जलाने का आरोप लगाया गया है. पीड़िता ने […]

बोकारो : झारखंड के बोकारो जिला में दहेज के लिए बहू को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बहू 80 फीसदी तक जल गयी है. उसे गंभीर हालत में बोकारो जेनरल हॉस्पिटल (बीजीएच) में भर्ती कराया गया है. सास, ससुर और पति पर विवाहिता को जलाने का आरोप लगाया गया है. पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है.

बोकारो जिला के पेटरवार थाना क्षेत्र के चलकरी में यह घटना हुई है. पूजा देवी, जिसे जलाया गया है, का नाम पूजा देवी है. इसी साल 9 मार्च को चंदन रजक के साथ उसकी शादी हुई थी. आरोप है कि ससुराल वाले मोटरसाइकिल और फ्रिज की मांग कर रहे थे. ये चीजें नहीं देने पर उसे प्रताड़ित किया जा रहा था.

पूजा के मायके वालों ने नर्रा की मुखिया से इसकी शिकायत की थी. मामला पंचायत में भी पहुंचा. 20 मई को पंचायत हुई. पूजा ने बताया कि उसके ससुराल वाले टीवी, फ्रिज और मोटरसाइकिल के लिए उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. पंचायत में पूजा के पति ने कहा कि भविष्य में पत्नी के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं करेंगे. चंदन के माता-पिता ने भी आश्वस्त किया कि पूजा को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया जायेगा.

पूजा के मायके वालों ने कहा कि दहेज के लोभी चंदन रजक और उसके परिवार के लोगों ने मिलकर उनकी बेटी पूजा को जिंदा जला दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूजा ने अपना बयान दर्ज कराया है. उसने कहा है कि उसके पति, सास, ससुर, चाची सास और चाचा ससुर ने मिलकर जिंदा जलाया है. उन्होंने बताया कि पूजा 80 फीसदी तक जल गयी है. बीजीएच में उसका इलाज चल रहा है.

उधर, पूजा के परिजनों ने अपनी बेटी को न्याय दिलाने की गुहार पुलिस से लगायी है. कहा है कि दोषी लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें