36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लापता हुए हाजीपुर के सांसद पशुपति कुमार पारस, लोगों ने थाने में दिया आवेदन

हाजीपुर: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के छोटे भाई सह हाजीपुर के लोजपा सांसद पशुपति कुमार पारस लापता बताये जा रहे हैं. गुरुवार को नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है. नगर थाने की पुलिस को दिये गये आवेदन में अभिजीत शर्मा ने पुलिस से उन्हें ढूंढने की कृपा करने की अपील की […]

हाजीपुर: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के छोटे भाई सह हाजीपुर के लोजपा सांसद पशुपति कुमार पारस लापता बताये जा रहे हैं. गुरुवार को नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है. नगर थाने की पुलिस को दिये गये आवेदन में अभिजीत शर्मा ने पुलिस से उन्हें ढूंढने की कृपा करने की अपील की है.

हाजीपुर क्षेत्र की जनता की ओर से दिये गये आवेदन में आरोप लगाया गया है कि हाजीपुर में आये दिन हो रही लूट, डकैती, हत्या, दुष्कर्म आदि की घटनाओं से लोग काफी सहमे हुए हैं. ऐसे हालात में यहां की जनता अपने सांसद को ढूंढ रही है, लेकिन उनका कुछ अता-पता नहीं है. मालूम हो कि इसके पूर्व भी हाजीपुर सांसद पशुपति कुमार पारस, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के लापता होने का पोस्टर जिले के भगवानपुर प्रखंड क्षेत्र में लगाया गया था.

जून में लगा था भगवानपुर में गुमशुदगी का बैनर
बीते जून माह में भगवानपुर प्रखंड के हरिवंशपुर में चमकी बुखार ने मासूम बच्चों पर अपना कहर ढाया था. चमकी बुखार से बच्चों की लगातार हो रही मौत व दर्जनों बच्चों के मौत से आक्रोशित लोगों ने 22 जून की शाम गांव में जाने वाले रास्ते के प्रवेश द्वार पर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, स्थानीय सांसद पशुपति कुमार पारस व लालगंज विधायक राजकुमार शाह के लापता होने का पोस्टर लगाया था. साथ ही खोजने वाले को इनाम देने की घोषणा भी की थी. पोस्टर लगने के बाद अगले दिन 23 जून को सांसद व विधायक गांव पहुंचे थे. उस वक्त दोनों को ग्रामीणों का आक्रोश झेलना पड़ा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें