25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डबल इंजन की सरकार लिख रही है विकास की नयी परिभाषा

घुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के एनडीए कार्यकर्ताओं को आंदर बाजार स्थित राम जानकी मंदिर परिसर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मान समारोह में सूबे के स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडेय, नवनिर्वाचित सांसद विजयलक्ष्मी कुशवाहा और पूर्व एमएलसी मनोज कुमार सिंह ने कार्यकर्ताओं को अंगवस्त्र देकर कर सम्मानित किया गया.

संवाददाता, सीवान. रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के एनडीए कार्यकर्ताओं को आंदर बाजार स्थित राम जानकी मंदिर परिसर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मान समारोह में सूबे के स्वास्थ्य एवं कृषि मंत्री मंगल पांडेय, नवनिर्वाचित सांसद विजयलक्ष्मी कुशवाहा और पूर्व एमएलसी मनोज कुमार सिंह ने कार्यकर्ताओं को अंगवस्त्र देकर कर सम्मानित किया गया. श्री पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए लगातार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनायी है, इसमें सीवान लोकसभा का महत्वपूर्ण योगदान रहा है. जिसमें रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ता व जनता का अतुलनीय योगदान है. कार्यकर्ता जिस प्रकार से अपने बूथ को जीतने के लिए एक सिपाही के भांति जिस तरह से चुनाव में लगे रहे,उसी का परिणाम है कि सीवान में एक बार पुनः एनडीए की सांसद निर्वाचित हुई.आज देश तथा बिहार में एनडीए की डबल इंजन की सरकार विकास की नई परिभाषा लिख रही है. राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नेतृत्व में शांति व्यवस्था बहाल है.राज्य में आज शिक्षा, स्वास्थ्य , सड़क को विशिष्ठ तरह से विकसित हुआ है. वहीं बिहार के साथ साथ सीवान में भी दूर दराज गांवों में पक्की सड़कों का जाल बिछाया गया तथा राज्य के राजधानी से नेशनल हाईवे के माध्यम से जोड़ा गया. सीवान के मैरवा में आज हाइटेक हॉस्पिटल व मेडिकल कॉलेज बनाया जा रहा है.साथ ही साथ सीवान शहर में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज खोला गया जो की सीवान के युवाओं को उचित शिक्षा देने में कारगर साबित होगा. नव निर्वाचित सांसद विजयलक्ष्मी कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि एनडीए के कार्यकर्ता जिस तरह से मेरे लिए अपना कीमती समय निकालकर मेरे पक्ष में देवतुल्य जनता से मतदान कराएं और अति प्रसंशनीय है. साथ ही साथ सीवान के पूर्व एमएलसी व सीवान सेंट्रल को ऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन मनोज कुमार सिंह ने भी कार्यकर्ताओं का आभार जताया किया तथा उन्हें संबोधन किए उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा बिहार में नीतीश कुमार की दूरगामी सोच का देन है कि बिहार तथा पूरा देश विकास की महागाथा गठ रहा है. आज पूरे विश्व में जहां एक तरह कई देशों में सरकार बदली जबकि अपने देश में जनता ने विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री के रूप में पसंद की. इस दौरान मुख्य रूप से पूर्व मंत्री विक्रम कुंवर, पूर्व विधायक रमेश कुशवाहा, भाजपा के प्रदेश मंत्री नंद प्रसाद चौहान,भाजपा जिला अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, जेडीयू जिला अध्यक्ष चंद्रकेतु सिंह, रिजवाह अहमद, अभिमन्यु सिंह, शर्मा नन्द राम, धनंजय कुमार सिंह,ललन चौधरी,रत्नेश सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थिति रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें