32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार के इस JDU विधायक ने बार-बालाओं पर उड़ाये नोट, पहले भी रंगीन मिजाजी से रहे हैं विवादित

सीवान : बिहार में सत्तारूढ़ जदयू के विधायकश्याम बहादुरसिंह की रंगीन मिजाजी एक बार फिर से सामने आयी है. बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाने के लिये चर्चित रहे सीवान के बड़हरिया विधानसभासे विधायक श्याम बहादुर सिंहवैशाखी गांव में आयोजित एकडांस कार्यक्रम में अपने आप को रोक पाने में नाकामयाब रहे.पहलेतो कुछ देर तक वोमंचपर खड़े […]

सीवान : बिहार में सत्तारूढ़ जदयू के विधायकश्याम बहादुरसिंह की रंगीन मिजाजी एक बार फिर से सामने आयी है. बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाने के लिये चर्चित रहे सीवान के बड़हरिया विधानसभासे विधायक श्याम बहादुर सिंहवैशाखी गांव में आयोजित एकडांस कार्यक्रम में अपने आप को रोक पाने में नाकामयाब रहे.पहलेतो कुछ देर तक वोमंचपर खड़े होकर नर्तकियों का डांस देखते रहे, फिर वो डांस देख कर अपने आप को रोक न सके.

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक इसकेबाद उन्होंने अपने अंदाज में नोट फाड़-फाड़ कर नर्तकियों पर लुटाना शुरू कर दिया.बताया जाता है कि जदयू विधायक ने नर्तकियों के साथ ठुमके लगाने की भी कोशिश की, लेकिन मंच पर रहे आयोजकों ने उन्हें रोक लिया.चर्चाहैकि विधायक जो रुपये नर्तकियों को दे रहे थे उसे उन्होंने दो टुकड़ों में फाड़ कर रखा था. खुद मंच पर अनाउंसर ने कहा कि विधायक जी ने पैसे भी दिए तो फाड़-फाड़ कर.

डीजे की धुन पर नाचने को लेकर बेताब थे बाराती, दूल्हा समेत पिट गये रिश्तेदार

गौर हो कि विधायक श्याम बहादुर की रंगीन मिजाजी के किस्से बिहार में मशहूर हैं वो पहले भी बार-बालाओं के साथ सार्वजनिक मंच पर ठुमके लगा चुके हैं. बीते वर्ष जुलाई महीने में सीवान के बड़हरिया से जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह का एक विडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक शादी के आयोजन में लड़कियों के साथ नाचते दिखरहेथे. बड़हरिया के सरहिया गांव में एक हार्डवेयर व्यवसायी के घर बारात आई थी औरविधायकको भी निमंत्रण दिया गया था. ऑर्केस्ट्रा देखते ही श्याम बहादुर मूड में आ गयेथे और वहीं नाच रहीं लड़कियों के साथ नाचना शुरू कर दिया.

इसी तरह के उनके कई विडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं, जिनमें वह कहीं निजी तो कहीं सार्वजनिक कार्यक्रम में ठुमके लगाते दिखे थे. एक बार वह हाथी से विधानसभा पहुंचकर खबरों में आ चुके हैं. स्थानीय लोग बताते हैं कि वह नाच के पुराने शौकीन हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें