21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: मैरवा में गोली मार कर व्यवसायी की हत्या, विरोध में बाजार बंद

सीवान: बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर रविवार की रात मैरवा में एक व्यवसायी की हत्या कर दी. घटना के बाद से पूरे शहर में भय व दहशत का माहौल कायम हो गया है. आक्रोशित भीड़ ने घटना के विरोध में जमकर हंगामा किया. रात में हीं शहर के प्रमुख मार्गो को […]

सीवान: बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर रविवार की रात मैरवा में एक व्यवसायी की हत्या कर दी. घटना के बाद से पूरे शहर में भय व दहशत का माहौल कायम हो गया है. आक्रोशित भीड़ ने घटना के विरोध में जमकर हंगामा किया. रात में हीं शहर के प्रमुख मार्गो को अवरूद्ध कर आगजनी शुरू कर दी गयी. बढ़ते तनाव को देखते हुए वहां 6 थानों की पुलिस जमा हो गयी और स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया.

एएसपी अरविंद कुमार गुप्ता भी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कप्तान सौरभ कुमार साह ने मौके पर पहुंच कर कमान संभाली और लोगों को समझा बुझा कर मामला शांत कराया. शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. सोमवार को पुलिस ने अपने देखरेख में शव का दाह संस्कार कराया. घटना के विरोध में मंगलवार को मैरवा बाजार बंद रहा.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि प्रसिद्ध व्यवसायी प्रेम कुशवाहा रविवार की रात खाना खाने के बाद अपने मकान परिसर में ही बैठे थे. तभी तीन बाइक पर आधा दर्जन से अधिक के संख्या में बदमाश वहां पहुंच गये और उन पर तीन गोलियां दाग दी. फिर अपराधी फायरिंग करते हुए मौके से रवाना हो गये. घायल व्यवसायी को अस्पताल में भरती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मृतक के पुत्र दीपक कुमार उर्फ पिंटू कुशवाहा के बयान पर गोपालगंज के भोरे थाना के अइनी निवासी चंदन सिंह और मैरवा के हरपुरटोला निवासी वसीर नट समेत सात को नामजद किया गया है. एसपी सौरभ कुमार साह ने बताया कि हत्या कांड का कारण स्टेट बैंक शाखा के स्थानांतरण को ले कर अंजाम दिया गया है. कुछ माह पूर्व एसबीआइ शाखा मृत व्यवसायी के मकान में स्थानांतरित हुई थी. इसको लेकर दोनों पक्षों में विवाद था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. शीघ्र हीं मामले का उद्भेदन कर दिया जायेगा. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें