36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नवरात्र में गांव में पसरा मातम, बोलेरो की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत

छपरा : सारण जिला के तरैया क्षेत्र के तरैया-अमनौर एसएच 104 पर बेलहरी गांव में एक अनियंत्रित बोलेरो ने साइकिल सवार युवक को रौंद डाला. साइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक बेलहरी गांव निवासी साहेब साह का 17 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार गुप्ता बताया जाता है. जानकारी के अनुसार, बिट्टू घर […]

छपरा : सारण जिला के तरैया क्षेत्र के तरैया-अमनौर एसएच 104 पर बेलहरी गांव में एक अनियंत्रित बोलेरो ने साइकिल सवार युवक को रौंद डाला. साइकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक बेलहरी गांव निवासी साहेब साह का 17 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार गुप्ता बताया जाता है.

जानकारी के अनुसार, बिट्टू घर से साइकिल से तरैया पूजा का सामान खरीदने जा रहा था. अमनौर की तरफ से काफी तेज गति से आ रही बोलेरो बिट्टू की साइकिल को दौड़ते हुए निकल गया. बोलेरो की ठोकर से बिट्टू साइकिल समेत सड़क किनारे झाड़ी में फेंका गया. घटना बिट्टू के घर से महज 100 गज की दूरी पर हुई.

ग्रामीण व परिजन तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे. आनन-फानन में बिट्टू को रेफरल अस्पताल तरैया में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों के उसे मृत घोषित कर दिया. नवरात्र में सड़क दुर्घटना में मृत युवक के घर में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, पूरे गांव में मातम पसरा है.

दुर्घटना से गुस्साये ग्रामीणों व परिजनों ने शव को बेलहरी गांव में एसएच-104 पर रखकर आगजनी की और यातायात बाधित कर दिया. उन्होंने गांव के पास सड़क पर ब्रेकर लगाने व मुआवजे की मांग की. सड़क जाम की सूचना पाकर तरैया के थानाध्यक्ष राजेश कुमार व बीडीओ राकेश कुमार वहां पहुंचे.

दोनों अधिकारियों ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. भागवतपुर पंचायत के मुखिया मुकेश यादव, सरपंच बिगन राय व अन्य जनप्रतिनिधियों के प्रयास से लगभग दो घंटों बाद सड़क पर आवागमन सामान्य हो सका. बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें