38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

वृद्ध को धक्का मार भाग रहे बाइक सवार ने चलायी गोली, एक घायल

छपरा : रिविलगंज थाना क्षेत्र के मैथवालिया गांव के वीआइपी स्कूल के समीप मोटरसाइकिल से भाग रहे अज्ञात अपराधियों ने एक वृद्ध को धक्का मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. वहीं पीछा कर रहे एक छात्र को गोली मार दिया. घायल छात्र व वृद्ध को आसपास के लोगों ने तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल […]

छपरा : रिविलगंज थाना क्षेत्र के मैथवालिया गांव के वीआइपी स्कूल के समीप मोटरसाइकिल से भाग रहे अज्ञात अपराधियों ने एक वृद्ध को धक्का मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. वहीं पीछा कर रहे एक छात्र को गोली मार दिया. घायल छात्र व वृद्ध को आसपास के लोगों ने तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

वहां चिकित्सकों ने वृद्ध को पटना रेफर कर दिया. वहीं छात्र का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. गोली लगने से घायल छात्र मेथवलिया गांव निवासी विनेश प्रसाद का पुत्र सनी कुमार है. उधर मोटरसाइकिल के धक्के से घायल वृद्ध मुनेश्वर राम बताये जाते हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराधी सीवान की तरफ जा रहे थे कि तभी सड़क पार कर रहे वृद्ध को ठोकर मार कर भागने लगे.
वहीं पास खड़े छात्र ने जब मोटरसाइकिल सवार अपराधियों का पीछा कर रोकना चाहा, तो मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा हुए अपराधी ने अपनी पिस्टल निकालकर गोली चला दी. इसी दौरान अपराधी अपनी मोटरसाइकिल छोड़ दूसरे राहगीर की मोटरसाइकिल भी लूट कर चलते बने. मौके पर भगवान बाजार व रिविलगंज पुलिस ने पहुंचकर घायलों का फर्द बयान लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें