1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. samastipur
  5. three criminals sought cigarette in samastipur shot dead after delay

समस्तीपुर में तीन अपराधियों ने मांगी सिगरेट, देरी होने पर मार दी गोली

By Radheshyam Kushwaha
Updated Date
सड़क जाम करते ग्रामीण
सड़क जाम करते ग्रामीण
Prabhat khabar Digital Desk

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक बाइक पर सवार होकर तीन अपराधियों ने किराना दुकान पर सिगरेट पीने पहुंचे. दुकानदार से अपराधियों ने सिगरेट मांगी. सिगरेट देने में देरी हुई तो अपराधियों ने दुकानदार पर भड़क गए और किराना दुकान पर बैठे दुकानदार के भाई को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना सिंघिया थाना क्षेत्र के सलहा गांव में मंगलवार की रात हुई. घायल युवक सलहा गांव के जनक साफी का पुत्र विजय साफी है. उसके जांच में गोली लगी है. प्राथमिकी उपचार के बाद उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. दहशत फैलाने के लिये बदमाशों ने दो राउंड हवाई फायरिंग भी की. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक छोड़ कर फरार हो गये. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गयी है.

घटना के विरोध में स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क जामकर पुलिस के खिलाफ जमकर विरोध किया. ग्रामीणों ने पुलिस से अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर चालक विजय के छोटे भाई कमल साफी का गांव में ही किराना की दुकान है. देर शाम मोड़वारा गांव से सब्जी लेकर विजय आया था. इसके बाद अपने भाई की दुकान पर थोड़ी देर के लिये बैठा था. इसी क्रम में गांव के ही बाइक सवार तीन युवक दुकान के निकट आये. चालक से सिगरेट मांगा. सिगरेट देने में थोड़ी देर हो गयी. देर होने पर तीनों अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. गोली उसके जांघ में जा लगी. इसके बाद तीनों बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गये. इस संबंध में एसपी शहरियार अख्तर ने बताया कि सिगरेट देने में विलंब के कारण अपराधियों द्वारा गोली मारने की बात सामने आ रही है. अब तक घायल युवक का बयान नहीं लिया जा सका है. वैसे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी है.

पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी

घायल युवक विजय साफी के पिता जनक साफी घटना को लेकर सिंघिया थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. इसमें गांव के ही विमल कुमार के पुत्र ऋतिक कुमार उर्फ सरल, सुबोध कुमार के पुत्र विकास कुंवर एवं किशुन नायक के पुत्र सुधीर नायक को आरोपी बनाया है. उन्होंने कहा कि तीनों युवक ने उसके पुत्र को जातिसूचक गाली देते हुये गोली मार दी है. आरोपी रितिक कुंवर ने उनके पुत्र के दुकान पर आकर गाली गलौज करते हुए सामान देने की मांग की. जातिसूचक गाली देने लगे. तभी आरोपी ऋतिक कुंवर ने युवक के कनपट्टी में पिस्टल सटा दी. उसके बाद आरोपी ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से पिस्टल निकालकर दो राउंड हवाई फायरिंग की. फिर ऋतिक कुंवर एवं विकास कुंवर पर युवक को गोली मार देने का आरोप लगाया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें