32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WhatsApp ग्रुप में अपलोड किया अश्लील वीडियो, मामला दर्ज

सहरसा (प्रतिनिधि, सिमरी) : अगर आप वाट्सएप ऑपरेट करते हैं तो सावधान हो जाये. क्योंकि आपका यह मैसेजिंग एप आपको जेल की हवा भी खिला सकता है. हम आपको डरा नहीं रहे हैं, बल्कि सच्चाई से रू-ब-रू करा रहे है. दरअसल, वाट्सएप पर अश्लील वीडियो अपलोड करने के मामले में बिहार के बख्तियारपुर थाने में […]

सहरसा (प्रतिनिधि, सिमरी) : अगर आप वाट्सएप ऑपरेट करते हैं तो सावधान हो जाये. क्योंकि आपका यह मैसेजिंग एप आपको जेल की हवा भी खिला सकता है. हम आपको डरा नहीं रहे हैं, बल्कि सच्चाई से रू-ब-रू करा रहे है. दरअसल, वाट्सएप पर अश्लील वीडियो अपलोड करने के मामले में बिहार के बख्तियारपुर थाने में स्वयं थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत ने एक वाट्सऐव ग्रुप के तीन एडमीन पर ग्रुप में खुद की व वरीय अधिकारीयों के भावना को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है.

क्या है पूरा मामला…
वाट्सएप पर ओल्ड ग्रुप नाम से मोबाइल नं 7761944205 ने एक ग्रुप बनाया. जिसमें बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सहित अन्य वरीय पदाधिकारीयों को मेंबर बनाया गया. यह ग्रुप निरंतर संचालित की जा रही थी. बीते 28 और 29 अप्रैल व उससे पहले भी इस ग्रुप में मोबाइल नं 9672345111 से कई बार अश्लील वीडियो अपलोड किया गया. जब उक्त नंबर की जांच की गयी तो नंबर का लोकेशन राजस्थान के जयपुर का प्राप्त हुआ.

छानबीन के क्रम में यह पता चला की इस ग्रुप के एडमीन के रूप में उपरोक्त नंबर के अलावे तीन अन्य शामिल है. जिनमें 7644965925, 9155626335 सहित एक अन्य नंबर शामिल है. यहां यह भी बता दे की इस ओल्ड नामक ग्रुप में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सहित वरीय पुलिस पदाधिकारीयों भी शामिल है. इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत ने बताया कि भादवि की धारा 420, 120 (बी), 467, 468, 499, 34 के तहत मामला दर्ज की गयी है, ग्रुप में डाले गये अश्लील विडियो से ग्रुप में शामिल सदस्यों के भावना को आहत पहुंची है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें