32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छेड़खानी की शिकायत पर हिरासत में लिये गये सिपाही ने खुद को मारी गोली

सासाराम : छेड़खानी के आरोप में हिरासत में लिये गये रोहतास जिले के नोखा थाने के धर्मपुरा ओपी के एक सिपाही ने सोमवार को खुद को गोली मार ली. उसे इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया गया, जहां से बनारस ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. यह घटना नोखा थाने की है. पीड़ित सिपाही […]

सासाराम : छेड़खानी के आरोप में हिरासत में लिये गये रोहतास जिले के नोखा थाने के धर्मपुरा ओपी के एक सिपाही ने सोमवार को खुद को गोली मार ली. उसे इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल लाया गया, जहां से बनारस ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. यह घटना नोखा थाने की है. पीड़ित सिपाही औरंगाबाद के देव थाना क्षेत्र के भरपुर गांव के अरुण शर्मा का 25 वर्षीय पुत्र उमाकांत शर्मा बताया जा रहा है. वर्ष 2013 बैच के सिपाही उमाकांत की मार्च में धर्मपुरा ओपी में पोस्टिंग हुई थी.

दूसरे के घर में गलत नीयत से घुसने के आरोप में घायल सिपाही को हिरासत में लिया गया था. उसे नोखा थाने में रखा गया था. सोमवार की दोपहर करीब 1.50 बजे वह शौच जाने के बहाने थाने से बाहर निकला और मुंशी लालमोहर सिंह की पिस्टल छीन कर अपने सिर में गोली मार ली. गोली लगते ही सिपाही खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा. उधर, इस घटना से थाने में हड़कंप मच गया. तुरंत इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को देते हुए घायल सिपाही को नोखा पीएचसी लाया गया. उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए तत्काल सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां से उसे बनारस रेफर कर दिया गया.

जवान जब थाने के समीप रविवार की रात गलत नीयत से एक घर में घुसा, तो घरवालों ने उसकी पिटाई कर थानाध्यक्ष गंगासागर सिंह को सुपुर्द कर दिया. नोनसारी पंचायत के मुखिया अशोक भारती के आवेदन पर सिपाही को हिरासत में लेकर नोखा थाने लाया गया. इससे आहत व शर्मिंदा सिपाही ने घातक कदम उठाया. इस संबंध में एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि छेड़खानी मामले में मिले आवेदन पर जवान को नोखा थाने में हिरासत में लिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें