24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: बिहार में डकैती की बड़ी वारदात, एक साथ चार घरों में डाका

Bihar : पूर्णिया में हथियारबंद डकैतों लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद डकैत फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. गोलोबारी की इस घटना में एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है.

Bihar : पूर्णिया. बिहार में डकैती की बड़ी वारदात हुई है. बुधवार की रात पूर्णिया में हथियारबंद डकैतों ने लूटपाट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद डकैत फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. गोलोबारी की इस घटना में एक महिला के सिर को छूते हुए गोली निकली और एक व्यक्ति के हाथ में जा लगी. इस दौरान डकैत अपने साथ लाखों रुपए के गहने और कैश ले गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है.

20 की संख्या में थे डकैत

दरअसल, यह घटना बायसी थाना क्षेत्र के चंकी गांव की है, जहां करीब 20 की संख्या में आये अज्ञात डकैतों ने देर रात करीब 12 बजे मो. नईम, मो. नौसाद, मो. अहिजुल और मो. अरसद के घर पर हमला बोल दिया और घर को चारों तरफ से घेर लिया. उसके बाद महिलाओं को बंधक बनाकर घर की अलमारी को कुल्हाड़ी और हथौड़ी से तोड़ दिया. इस दौरान विरोध करने पर महिलाओं के साथ मारपीट करने की भी बात सामने आ रही है. मारपीट के दौरान महिलाओं के शरीर में चोट के निशान उभरे हैं. महिलाओं का कहना है कि डकैत गहने और रुपये केवल खोज रहे थे.

Also Read: Bihar Weather: आधा बिहार हीटवेव की चपेट में, पटना समेत 13 जिलों में मौसम विभाग का रेड अलर्ट

सोना, चांदी और कैश ले गये डकैत

महिलाओं का कहना है कि डकैतों ने अगलमीरा में रखे गहने और कैश लूट लिया. डकैत अपने साथ करीब 10 से 12 भर सोना, 2 किलो चांदी और लगभग डेर लाख रूपए कैश लूट कर ले गए और जाते जाते फायरिंग कर पूरे इलाके में सनसनी फैला दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है. इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है. पुलिस डकैतों की गिरफ्तारी के लिए आसपास के इलाकों में छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें