1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. theft in bihar congress president madan mohan jha house latest updates of bihar crime news patna skt

पटना में पूर्व मंत्री के बाद अब बिहार कांग्रेस अध्यक्ष के घर चोरी, मदन मोहन झा के कमरे से सामान लेकर भागे चोर

पटना में चोरों के निशाने पर आम से लेकर खास लोग तक चढ़ चुके हैं. गुरूवार को पटना में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के निजी आवास पर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. इससे पहले भाजपा के पूर्व मंत्री प्रेम कुमार के यहां भी चोरी हो चुकी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा केघर चोरी
बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा केघर चोरी
file pic

बिहार की राजधानी पटना में आम ही नहीं बल्कि खास लोगों के मकान भी अब सुरक्षित नहीं हैं. गुरुवार को राजधानी पटना में चोरों ने बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के आवास को निशाना बनाया और चोरी की घटना को अंजाम देकर भाग निकले. जिसके बाद कांग्रेस सुरक्षा मामले को लेकर हमलावर है.

गुरुवार को चोरों ने पटना में एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के कौटिल्य नगर स्थित मदन मोहन झा के निजी आवास पर हाथ साफ कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिहार कांग्रेस अध्यक्ष के पुत्र ने इस बात की जानकारी साझा की है. बताया जा रहा है कि चोरों ने उसी कमरे से सामान उडाए जो मदन मोहन झा का है.

बताया जा रहा है कि रात के वक्त जब घर में सभी लोग सो रहे थे तो चोरों ने एंट्री ली. घर के सदस्य उपरी मंजिल पर बने कमरे में सो रहे थे. मदन मोहन झा इस दिन पटना में नहीं थे. वो दिल्ली प्रवास पर थे. इस घटना पर प्रदेश कांग्रेस ने कड़ी नाराजगी जताई है और गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को सरकार ने वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी हुई है. लेकिन अभी भी पर्याप्त सुरक्षा नहीं दी जा रही है.ये संयोग था कि वो दिल्ली में थे. उन्हें गुरुवार को ही लौटना था. चोर उनके कमरे में घुस आए. अगर प्रदेश अध्यक्ष उस वक्त कमरे में सोये होते तो उनके साथ किस तरह की घटना घट सकती थी, ये कौन जानता है.

जानकारी के अनुसार, इस पूरे मामले के सामने आने पर एयरपोर्ट थाना की पुलिस छानबीन शुरू कर चुकी है. बता दें कि पटना में चोरी की घटनाएं इन दिनों काफी तेजी से बढ़ी है. वहीं ये पहला मामला नहीं है जब किसी सक्रिय राजनीति के बड़े राजनेता के घर पर चोरों ने हाथ साफ किया हो.

कुछ ही महीने पहले भाजपा के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री प्रेम कुमार के आवास में चोरी हुई थी. विधायक प्रेम कुमार का आवास बिहार के डीजीपी एसके सिंघल के आवास के बगल में ही है. लेकिन चोरों ने आसानी से घटना को अंजाम दिया था.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें