1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. rjd bahubali mla anant singh health condition not good mokama mla brought to pmch hospital from beur jail for treatment purpose skt

जेल में बंद राजद के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तबीयत बिगड़‍ी, इलाज के लिए बेउर जेल से लाया गया PMCH अस्पताल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोकामा से राजद विधायक अनंत सिंह के
मोकामा से राजद विधायक अनंत सिंह के
FIle pic

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तबीयत इन दिनों नासाज चल रही है. उन्हें मंगलवार को इलाज के लिए बेउर जेल से पीएमसीएच लाया गया. जहां डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. विधायक अनंत सिंह को कुछ दिनों से पेट और कमर में दर्द की शिकायत आयी जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पटना पीएमसीएच अस्पताल लाया गया.

मोकामा से राजद के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीते बाहुबली विधायक अनंत सिंह का इलाज अभी पीएमसीएच अस्पताल में चल रहा हैु. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्‍हें पेट दर्द और सर्वाइकल पेन की शिकायत है. वो पिछले कई दिनों से दर्द से परेशान रहे हैं. जिसके बाद जेल प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उन्हें अस्पताल लाया और डॉक्टरों की टीम उनके सेहत का ख्याल रख रही है.

राजद विधायक का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने जांच के उन्हें आराम करने की सलाह दी है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इलाज के बाद अनंत सिंह को वापस बेउर जेल भेज दिया जाएगा. बता दें कि अनंत सिंह की पहचान एक बाहुबली विधायक के रूप में रही है. बिहार में हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में इन्होंने राजद के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की.

गौरतलब है कि अनंत सिंह प्रतिबंधित हथियार रखने के मामले में सजा काट रहे हैं. उन्होंने जेल के अंदर अच्छा खाना नहीं मिलने का आरोप भी हाल में लगाया था जब उन्हें पेशी के लिए अदालत लाया गया था.

By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें