1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. politics intensified after raghuvansh babus resignation jdu leader said lalu prasad and tejashwi yadav are anti upper castes ksl

रघुवंश बाबू के इस्तीफे के बाद सियासत तेज, जेडीयू नेता बोले- लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव सवर्ण विरोधी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
संजय सिंह, प्रवक्ता, जेडीयू
संजय सिंह, प्रवक्ता, जेडीयू
सोशल मीडिया

पटना : जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने गुरुवार को कहा है कि लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव सवर्ण विरोधी हैं. वे कभी भी बिहार में अपनी पार्टी में सवर्णों को बढ़ता हुआ नहीं देख सकते. रघुवंश बाबू के इस्तीफे से यह साफ हो गया है.

उन्होंने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफा देकर लालू प्रसाद यादव और राजद पर कई सवाल खड़े किये हैं. आज राजद की मानसिकता सबके सामने उजागर हो गयी है.

संजय सिंह ने कहा कि इस्तीफे में रघुवंश बाबू ने उन तमाम बातों का भी जिक्र किया कि किस तरह से राजद के अंदर रहते हुए जहर के घूंट को लगातार पीते रहे. किस तरह से उन्होंने जब सवर्ण आरक्षण का समर्थन किया, तो उन्हें चुप कराया गया.

उन्होंने कहा कि अपने पत्र में रघुवंश बाबू ने बताया कि किस तरह से पार्टी के अंदर अराजकता है. राजद के अंदर एक व्यक्तिवाद है. लोकतंत्र की कोई जगह नहीं है. सिर्फ परिवार की चलती है.

संजय सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद ने जिनके दम पर राजनीति की और जिनको राजद का चेहरा बनाकर सबके सामने पेश किया, अब वे चेहरे राजद के पास नहीं रहे. अब तो राजद के सभी विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ देख रहे हैं.

उन्होंने कहा कि राजद विधायकों की एक लंबी सूची है. जैसे ही मौका मिलेगा, सभी जेडीयू में शामिल हो जायेंगे. जो बचे हैं, वह भी बस मौका देख रहे हैं और जैसे ही उन्हें मौका मिला, वह राजद को गुड बाय कह देंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें