1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. maner patna school principal police complaint against molestation with student and lady teacher skt

Patna News: मनचलों की छेड़खानी से तंग आकर छात्राओं ने स्कूल आना छोड़ा, हेडमास्टर ने पुलिस से मांगी मदद

पटना के मनेर स्थित सरकारी स्कूल में मनचलों के कारण छात्राओं और शिक्षिकाओं का आना-जाना मुश्किल हो गया है. मनचले लड़कियों के उपर फब्तियां कसते हैं और अश्लील गाने गाते हैं. इसकी शिकायत हेडमास्टर के द्वारा थाने में दर्ज करायी गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजकीय मध्य विघालय, ब्यापुर  मनेर
राजकीय मध्य विघालय, ब्यापुर मनेर
प्रभात खबर

बिहार में सरकार जहां लड़कियों की शिक्षा को लेकर गंभीर रही है वहीं मनेर का एक सरकारी स्कूल ऐसा भी है जहां छात्राओं की संख्या तो काफी है लेकिन उनकी उपस्थिति बेहद कम हो चुकी है. इसकी वजह बने हैं कुछ मनचले, जो विद्यालय आने वाली लड़कियों को रोजाना छेड़ते हैं. स्कूल के हेडमास्टर ने थाने में इसकी शिकायत की है.

पटना जिला के मनेर थाना क्षेत्र के ब्यापुर राजकीय मध्य विद्यालय की छात्राओं का स्कूल जाना मुश्किल हो गया है. इस स्कूल में कुल 690 छात्राएं और 9 शिक्षिकाएं हैं. लेकिन इनकी उपस्थिति बेहद कम हो चुकी है. जिसकी वजह यहां स्कूल जाने के रास्ते में मंडराने वाले असमाजिक तत्व हैं जो इन छात्राओं को आते-जाते समय छेड़ते हैं.

ब्यापुर राजकीय मध्य विद्यालय के प्रधानाचार्य राज कुमार ने मनेर थाने में इस मामले को लेकर लिखित शिकायत दर्ज करायी है. प्रधानाचार्य का कहना हैं, की स्कूल में छात्राओं की संख्या 690 हैं और 9 शिक्षिकाएं यहां कार्यरत हैं. छात्राएं जब स्कूल आती हैं तो स्कूल के आसपास मंडराने वाले मनचले उनपर गंदी-गंदी फब्तियां कसते हैं. वो लड़के शिक्षिका को देखकर अश्लील गाने गाते हैं. जिससे वो असहज और भयभीत रहती हैं. इन युवकों से परेशान कुछ छात्राओं ने स्कूल आना बंद कर दिया है.

मामले को लेकर थाना प्रभारी आलोक कुमार ने बताया कि बताया की प्रधानाचार्य की ओर शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस स्कूल के पास जाकर इसकी जांच भी कर रही है. हालांकि जब पुलिस जाती हैं, तो वहां पर कोई ऐसा युवक नही दिखता है. लेकिन फिर भी स्कूल पर पुलिस नजर बनाए हुए है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें