1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav latest news in hindi as rabri devi and misa bharti went aiims delhi know tejashwi yadav on lalu prasad yadav bail news skt

Lalu Yadav News: लालू से मिलने AIIMS पहुंचीं राबड़ी और मीसा भारती, तेजस्वी ने बताया कब अपने घर बिहार लौटेंगे लालू यादव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू यादव को जमानत (File Photo)
लालू यादव को जमानत (File Photo)
Prabhat khabar

बिहार की राजनीति में शनिवार का दिन बेहद अहम रहा. चारा घोटाले के मामले में जेल की सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू यादव को जमानत दे दी गई है. दुमका कोषागार मामले में लालू यादव की जमानत याचिका पर झारखंड हाइकोर्ट ने अपना फैसला सुनाया और लालू यादव को बेल दे दी गई. जिसके बाद लालू यादव के समर्थकों और परिवारजनों के बीच खुशियों का माहौल बना हुआ है. प्रशंसकों के बीच अब एक ही बात का इंतजार है कि लालू यादव की रिहाई कबतक होगी और कब वो अपने घर बिहार वापस लौटेंगे.

लालू यादव को अब रिहा किया जाएगा. झारखंड हाइकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है. जमानत की खबर मिलने के बाद राबड़ी देवी व लालू यादव की बेटी मीसा भारती उनसे मिलने दिल्ली के AIIMS अस्पताल पहुंच चुके हैं. यहां उनकी मुलाकात लालू यादव से होगी. वहीं लालू यादव के प्रशंसको को अब इस बात का इंतजार है कि कब लालू यादव दिल्ली से बिहार आएंगे.

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजस्वी यादव मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा कि लालू जी को बाहर आने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा. उनके प्रशंसकों में और खासकर गरीबों और पिछड़ों में बेहद खुशी है. उनका मसीहा अब बाहर आ रहा है. वहीं रिहाई के बाद लालू प्रसाद पटना कब आएंगे, इस सवाल का भी जवाब तेजस्वी ने दिया. उन्होंने कहा कि यह फैसला लालू जी के सेहत को देखते हुए लिया जायेगा. उनकी सेहत को देख यह तय किया जायेगा कि अभी उन्हें अस्पताल में डॉक्टरों के सुपरविजन में रखा सही होगा या घर लेकर आने में कोइ समस्या नहीं है. कोरोनाकाल को देख अभी डॉक्टरों की सलाह पर ही कदम उठाया जायेगा.

वहीं पिता की रिहाई पर लालू की बेटी रोहिणी भी बेहद खुद हैं. उन्होंने अपने पिता की रिहाई के लिए रोजा और नवरात्रा रखा था. जमानत मिलने के बाद उन्होंने कहा कि उनका रोजा और नवरात्रा सफल हुआ. उपर वाले ने ईदी दे दिया. बता दें कि कल रविवार होने के कारण रिहाई प्रक्रिया में कुछ देर लग सकता है. बेल बॉन्ड की प्रक्रिया के बाद एम्स प्रशासन को रिहाई से जुड़ी प्रक्रिया से गुजरना है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सोमवार को लालू यादव के रिहाई की सारी प्रक्रिया संपन्न कर ली जायेगी. लालू से मिलने AIIMS पहुंचीं राबड़ी और मीसा भारती तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें