1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar young man suddenly jumped in the ganges from gandhi setu in patna know what happened

Bihar News: एकतरफा प्यार में युवक ने गांधी सेतु से अचानक लगाई गंगा में छलांग, जानें फिर क्या हुआ

पटना के महात्मा गांधी सेतु से प्रेम में असफल होने के बाद एक युवक ने गंगा नदी में छलांग लगा दी. पूल की ऊंचाई करीब 40 मीटर है जिससे युवक अचानक से नदी में कूद गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
युवक ने गांधी सेतु से अचानक लगाई गंगा में छलांग
युवक ने गांधी सेतु से अचानक लगाई गंगा में छलांग
प्रभात खबर

पटना के महात्मा गांधी सेतु से प्रेम में असफल होने के बाद एक युवक ने गंगा नदी में छलांग लगा दी. पूल की ऊंचाई करीब 40 मीटर है जिससे युवक अचानक से नदी में कूद गया. पुल पर मेंटेनेंस का काम कर रहे रेल्वे कर्मचारियों ने युवक को लाख समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना और अचानक पुल से छलांग लगा दी. हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी जान बचा ली.

लड़की से एकतरफा प्यार करता था युवक

बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय युवक एक लड़की से एकतरफा प्यार करता था. लेकिन लड़की को युवक के प्यार में दिलचस्पी नहीं थी. इससे आहत होकर युवक मंगलवार को लड़की को डराने के लिए पुल पर चढ़ गया था. काफी देर तक वह पुल पर ही बैठा रहा और बाद में उसने गंगा में छलांग लगा दिया. गनीमत है की उस दौरान गंगा में बोट के साथ कर्मचारियों तैनात थे. जिनकी तत्परता से उसकी जान बच गई.

सेतु पर मरम्मत का काम चल रहा है

जानकारी के मुताबिक गांधी सेतु पर अभी मरम्मत का काम चल रहा है इसी वजह से वहां पर मरम्मत करने वाले इंजीनियर अपने काम का वीडियो बना रहे थे. उसी दौरान उनकी नजर पूल पर बैठे युवक पर पड़ी तो उनलोगों ने युवक को समझने का प्रयत्न किया लेकिन इसी बीच वो युवक सेतु से नीचे कूद गया.

किया गया रेस्क्यू 

युवक की किस्मत अच्छी थी की गंगा में बोट चलाने वाले आयुष ने युवक को पुल से कूदते हुए देख लिया था. जिस वजह से आयुष ने जब युवक को कूदते हुए देखा तो अपनी बोट की दिशा घूमा ली. इसके बाद युवक जैसे ही गंगा में गिरा आयुष बोट लेकर उस जगह पहुंच गया और तत्काल उसका रेस्क्यू कर लिया. इस घटना के दौरान मौके पर अफरा-तफरी मची रही.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें