26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Politics: तेजस्वी यादव पर भड़के गिरिराज सिंह, अपराध के मुद्दे पर याद दिलायी ये बात

Bihar Politics: दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए गिरिराज ने कहा कि तेजस्वी यादव पहले 90 के दशक को याद कर लें.

Bihar Politics: पटना. अपराध को मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे तेजस्वी यादव पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हमला बोला है. तेजस्वी यादव के अपराध को लेकर पूछे गये सवाल पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उन्हें आईना दिखाया है. दिल्ली रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए गिरिराज ने कहा कि तेजस्वी यादव पहले 90 के दशक को याद कर लें जब बिहार में उनके माता-पिता की सरकार थी. उन्होंने कहा कि चोर अगर चोरी के खिलाफ बोले तो अच्छा नहीं लगता है.

सरकार पर हमलावर है तेजस्वी

बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से सरकार पर हमले बोल रहे हैं. हर दिन तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर क्राइम बुलेटिन जारी कर रहे हैं. तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के जरिए अपराध को लेकर डबल इंजन सरकार के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है. हर दिन तेजस्वी अपराध के आंकड़े जारी कर रहे हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी उसपर जवाब मांग रहे हैं.

Also Read: Cricket in Bihar: राजगीर क्रिकेट स्टेडियम छह माह में होगा तैयार, इसी साल होंगे अंतरराष्ट्रीय मैच

लालू यादव भी कर रहे हैं हमले

बिहार में बढ़ते अपराध और लगातार पुलों के गिरने की घटना को मुद्दा बनाकर तेजस्वी यादव हर दिन एनडीए सरकार पर हमले बोल रहे हैं. तेजस्वी यादव के साथ साथ उनके पिता लालू प्रसाद भी बीच बीच में सोशल मीडिया पर नीतीश और नरेंद्र मोदी पर तंज कर रहे हैं. दोनों पिता-पुत्र मिलकर एनडीए सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. तेजस्वी यादव का कहना है कि बिहार में प्रतिदिन पुल गिर रहे हैं, पेपर लीक हो रहे है, बदहाल विधि व्यवस्था के कारण लोग मारे जा रहे है. बेतहाशा महंगाई,अपराध,भ्रष्टाचार,गरीबी और बेरोजगारी बढ़ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें