25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: रंगदारी मामले में सांसद पप्पू यादव का आया पक्ष, मामले को बताया राजनीति से प्रेरित

Bihar: फर्नीचर व्यवसायी से रंगदारी मांगने के आरोप में सांसद पप्पू यादव ने अपना पक्ष रख्ते हुए कहा है कि यह आरोप राजनीति से प्रेरित है. जनादेश विरोधियों को हजम नहीं हो रहा है. वे इस तरह की ओछी हरकत पर उतर आए हैं.

Bihar: पटना. फर्नीचर व्यवसायी से रंगदारी मांगने के आरोप में सांसद पप्पू यादव का पक्ष आ गया है. पप्पू यादव ने पूरे मामले को राजनीति से प्रेरित बताया. उन्होंने कहा कि आरोप बेबुनियाद हैं और इसकी जांच सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में होनी चाहिए. पूर्णिया के नवनिर्वाचित सांसद ने कहा कि यह मामला मेरी राजनीतिक छवि बिगाड़ने की एक साजिश है. जिसको मैं जनता तक नहीं, अदालत तक ले जानेवाला हूं. सच सबके सामने आए, इसके लिए मैं माननीय सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में इसकी जांच की मांग करता हूं. उन्होंने कहा कि राष्ट्र और प्रदेश स्तर पर यह मेरी छवि को धूमिल और दागदार करने की साजिश है.

विरोधियों को हजम नहीं हो रहा जनादेश

पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया लोकसभा में जनता के जनादेश के बाद राष्ट्रीय स्तर पर मिल रहे सम्मान से विरोधियों को हजम नहीं हो रही है, जिससे वे इस तरह की ओछी हरकत पर उतर आए हैं. पप्पू यादव ने कहा कि साल 2021 की बात पर साल 2024 में फिर बिना जांच के दर्ज करना ही एक बड़ी साजिश की ओर इशारा करता है. इसकी कोई ऑथेंटिसिटी नहीं है. ऐसे किसी मामले से मेरा दूर- दूर तक कहीं लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि पूर्णिया में चुनाव लड़ने से लेकर अब चुनाव के बाद भी मेरे खिलाफ साजिश की जा रही है. इसलिए हम डीआईजी साहब से इस मामले में माननीय सुप्रीम कोर्ट निगरानी में कॉल डिटेल से लेकर हर पहलू पर जांच की मांग करते हैं.

Also Read: Bihar Weather: बिहार में हीट वेव का कहर, टूट रहा पिछले वर्षों का रिकार्ड

थाने में दर्ज हुआ है मामला

पूर्णिया पुलिस ने सांसद पप्पू यादव और उनके कथित करीबी अमित यादव पर एक फर्नीचर व्यवसायी से रंगदारी मांगने व धमकी देने का मामला दर्ज किया है. पुलिस की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, 10 जून को फर्नीचर व्यवसायी ने एक लिखित आवेदन के माध्यम से उल्लेख किया कि दिनांक 2 अप्रैल 2021 को सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव द्वारा 10 लाख रुपये रंगदारी टैक्स की मांग की गयी थी. वर्ष 2023 के दुर्गापूजा के दौरान मोबाइल व वाट्सएप काल पर 15 लाख रुपये, दो सोफा सेट मांगने के साथ-साथ इनको धमकी व गाली-गलौज किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें