26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार विस : लाठीचार्ज के विरोध में हंगामे के दौरान बेहोश हुए माले विधायक

पटना: बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र के अंतिम दिन गुरुवार को हुए हंगामे के दौरानमालेके एक विधायक बेहोश हो गये. दरअसल, विधानसभा की कार्यवाही के अंतिम दिन विपक्ष के सदस्यों ने पटना में दलित छात्रों पर हुए लाठीचार्ज के खिलाफ सदन में जमकर हंगामा मचाया. सदन की कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा और एनडीए के […]

पटना: बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र के अंतिम दिन गुरुवार को हुए हंगामे के दौरानमालेके एक विधायक बेहोश हो गये. दरअसल, विधानसभा की कार्यवाही के अंतिम दिन विपक्ष के सदस्यों ने पटना में दलित छात्रों पर हुए लाठीचार्ज के खिलाफ सदन में जमकर हंगामा मचाया. सदन की कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा और एनडीए के विधायक हंगामा करने लगे. विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी विधायकों को शांत कराने की कोशिश करते रहे, लेकिन कोई उनकी बात सुनने को तैयार नहीं था. इसी हंगामे के दौरान भाकपा माले के विधायक महबूब आलम बेहोश हो गये.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक दलित छात्रों परपटनामें हुए लाठीचार्जकाविरोध करते हुए सदन में कई विपक्षी सदस्य सदन के वेल तक आ पहुंचे. विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष के नेता प्रेम कुमार, नंदकिशोर यादव, प्रेम कुमार, ललन पासवान सहित पूरा विपक्ष वेल में धरना पर आ बैठा और लाठीचार्ज की घटना की निंदा करते हुए न्यायिक जांच की मांग की.

विपक्ष की इस मांग का सीपीआइएमएल ने भी साथ दिया. हंगामे के दौरान माले के सदस्य सदन की टेबल पर चढ़ गये और कई टेबलों को पलट भी दिया. इस दौरान माले के सदस्य महबूब आलम बेहोश हो गये. विधायक के बेहोश होते ही सदन में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

विधायक को उनके साथी सदस्यों ने संभालने का प्रयास किया. लेकिन दस मिनट तक उन्हें होश नहीं आया. बाद में भाजपाके विधायक उन्हें उठाकर बाहर लाये. बाहर लाने के साथ ही विधायक को कुछ देर के लिए विधानसभा के फर्श पर लिटाया गया. कुछ देर बाद एम्बुलेंसपहुंची, फिर उन्हें स्ट्रेचर पर लादकरअस्पताल ले जाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें