33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश के पीएम बनने की बात पर मजा ले रहे हैं लालू यादव : नंद किशोर

पटना : बिहार की राजनीति में इस वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीएम बनने को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है. इसी क्रम में आज कांग्रेस और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अपने-अपने विचार व्यक्त किये हैं. अब इसी कड़ी में बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदर किशोर यादव ने मीडिया से बातचीत में बताया […]

पटना : बिहार की राजनीति में इस वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीएम बनने को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है. इसी क्रम में आज कांग्रेस और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अपने-अपने विचार व्यक्त किये हैं. अब इसी कड़ी में बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता नंदर किशोर यादव ने मीडिया से बातचीत में बताया है कि लालू प्रसाद यादव नीतीश कुमार को राष्ट्रीय राजनीति में भेजकर अपने बेटे को बिहार का ताज सौंपने का ख्वाब देख रहे हैं. नंद किशोर यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को यह बात मालूम है कि नीतीश कुमार पीएम नहीं बने सकते. इन दिनों लालू प्रसाद यादव नीतीश के पीएम बनने की बात पर मजा ले रहे हैं.

कांग्रेस से बात करें नीतीश

नंद किशोर यादव ने नीतीश के पीएम की उम्मीदवारी और उस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नीतीश कुमार को सबसे पहले बिहार कांग्रेस से पूछना चाहिए कि आखिर वो किसके समर्थन से सरकार चला रहे हैं. एक बार उन्हें राहुल गांधी से भी बात करनी चाहिए. नंद किशोर यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी के सामने नीतीश कुमार को खड़े होने की शक्ति नहीं है. नीतीश कुमार की पार्टी मात्र एक राज्य में है वह भी राजद और कांग्रेस के बल पर.

कहां गया हर राज्य में चुनाव लड़ने का सपना

नंद किशोर यादव ने नीतीश कुमार और जदयू पर हमलावर होते हुए कहा कि कहा गया उनका सपना जब उन्होंने कई राज्यों में चुनाव लड़ने की बात कही थी और आउट हो गये. यूपी में जमानत जब्त हो गयी. नंद किशोर यादव ने कहा कि सत्ता के लिए विचार बदलने की कला लोगों को नीतीश कुमार से सीखना चाहिए. बीजेपी के साथ थे तो संघ के कार्यक्रमों में हिस्सा लेते थे और अब उन्हें लगता है कि संघ को गाली देंगे तो बाकी पार्टियां उनके समर्थन में आ जायेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें