32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी के पीएम बनने की संभावना ज्यादा, नीतीश अच्छे नेता : बिहार कांग्रेस

पटना :बिहार में महागंठबंधन की सरकार में शामिलएकप्रमुख घटक कांग्रेस भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीएम बनने की बहस में कूद गयी है.बिहार कांग्रेसके बड़े नेता और राज्य के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने मीडिया को अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार का चेहरा राष्ट्रीय स्तर पर जितना पापुलर होगा, […]

पटना :बिहार में महागंठबंधन की सरकार में शामिलएकप्रमुख घटक कांग्रेस भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पीएम बनने की बहस में कूद गयी है.बिहार कांग्रेसके बड़े नेता और राज्य के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने मीडिया को अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार का चेहरा राष्ट्रीय स्तर पर जितना पापुलर होगा, चमकेगा, राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की राह उतनी ही आसान हो जायेगी. उल्लेखनीय है कि कल लालू प्रसाद ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद मीडिया को बयान दिया था कि नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने से वे खुश होंगे. नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर यह लालू प्रसाद यादव कापहला अहम बयान था. लालू केउसी बयान पर अशोक चौधरी आज एक क्षेत्रीय चैनल को अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे.

नंबर गेम जरूरी

अशोक चौधरी ने लालू के बयान पर तो अपनी प्रतिक्रिया दी ही साथ ही यह भी कहा कि राजनीति पूरी तरह संभावनाओं का खेल है और इसमें नंबर गेम काफी मायने रखता है. अशोक चौधरी ने कहा कि जिस पार्टी का पूरे भारत पर प्रभाव होगा उसी के सत्ता में आने की संभावना होगी. नीतीश कुमार और पीएम पद की लेकर चल रहे वर्तमान चर्चा पर अशोक चौधरी ने कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियों का अधिकार है कि वह अपने नेता को प्रोजेक्ट करें. हालांकि अशोक चौधरी ने कहा कि वह राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहेंगे.

राहुल गांधी बनें प्रधानमंत्री

अशोक चौधरी ने कहा कि समाजवादी खेमे के लोग भले मुलायम सिंह और जदयू के लोग नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हैं लेकिन वह चाहते हैं कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनें. गौरतलब हो कि आज उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल बताया, वहीं दूसरी ओर लालू भी नीतीश कुमार के पीएम बनने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें