30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जंगलराज पार्ट-2 में सम्राट नीरो की तरह चैन की वंशी बजा रहे हैं नीतीश : गिरिराज सिंह

पटना : बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आडे हाथों लेते हुए कहा कि जिस तरह देश में विपक्षी पार्टियों ने महात्मा गांधी के नाम का इस्तेमाल किया ठीक उसी तरह अब सीएम नीतीश कुमार बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर को कैश करने में लगे हैं. गिरिराज […]

पटना : बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आडे हाथों लेते हुए कहा कि जिस तरह देश में विपक्षी पार्टियों ने महात्मा गांधी के नाम का इस्तेमाल किया ठीक उसी तरह अब सीएम नीतीश कुमार बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर को कैश करने में लगे हैं. गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत में बिहार की वर्तमान परिस्थितियों पर कटाक्ष किया और सूबे में कानून-व्यवस्था की स्थिति दयनीय होने की बात कही. गिरिराज सिंह ने बिहार में जंगलराज-2 होने की बात कही.

लोगों में सरकार के प्रति आक्रोश

गिरिराज सिंह ने राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि जिस बात को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव में लोगों को आगाह किया था, आज उसी का सामना लोग कर रहे हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में जंगलराज पार्ट 2 की तर्ज पर लगातार अराजकता और अपराध की वारदातें बढ़ रही हैं.

राजद विधायक की बहन का मामला उठाया

केंद्रीय मंत्री ने बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव की बहन की मौत की चर्चा करते हुए कहा कि सूबे में दलितों पर अत्याचार बढ़ा है. गिरिराज ने कहा कि यहां बहु-बेटियों से लेकर महिलाएं तक सुरक्षित नहीं हैं जबकि सीएम लगातार सुशासन का दंभ भरते हैं. उन्होंने नीतीश कुमार की तुलना रोम के सम्राट नीरो की तरह चैन की बांसुरी बजा रहे हैं. नीतीश कुमार कहते फिर रहे हैं कि हम सुशासन बाबू हैं , हम सुशासन बाबू हैं.

कश्मीर में अलगाववादियों को सिखायेंगे सबक

केंद्रीय मंत्री ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मामले पर मीडिया से बातचीत में कहा कि कुछ लोग पाकिस्तान का विरोध कर भारत में मिलने की बात कह रहे हैं. कई कश्मीरी लोग पाकिस्तान का नारा लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे अलगाववादियों को जल्द सबक सिखाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें