32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यादव, अतिपिछड़ा या पिछड़ा बनेगा सीएम : गिरिराज सिंह

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अभी तक अपने भावी मुख्यमंत्री के चेहरे को आगे नहीं किया है. बीजेपी का मुख्यमंत्री कौन होगा इसको लेकर अभी तक सस्पेंस बरकरार है.अपने बयानों को लेकरचर्चा में रहने वाले गिरिराज सिंह ने भाजपा की ओर सेमुख्यमंत्री पद के नाम पर अहम बयानदिया है.उन्होंने कहा है कि […]

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अभी तक अपने भावी मुख्यमंत्री के चेहरे को आगे नहीं किया है. बीजेपी का मुख्यमंत्री कौन होगा इसको लेकर अभी तक सस्पेंस बरकरार है.अपने बयानों को लेकरचर्चा में रहने वाले गिरिराज सिंह ने भाजपा की ओर सेमुख्यमंत्री पद के नाम पर अहम बयानदिया है.उन्होंने कहा है कि अगलामुख्यमंत्री राज्य में यादव,पिछडा याअति पिछडा ही होगा. उनके इस बयान के बाद भाजपा के अंदरखाने की राजनीति गरम हो गयी है. ध्यान रहेकिगिरिराज अपने बयानों सेभाजपा के लिए पहले भीपरेशानी खडी करते रहे हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि कोई सवर्णमुख्यमंत्रीनहीं बनेगा.

गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद थोड़ी देर के लिए ही सही बिहार की राजनीति में चर्चा शुरू हो गई है. सवाल ये है कि गिरिराज सिंह ने आखिर ये बयान किस मकसद से दिया है. ज्ञात हो कि इन दिनों बिहार में राजनीति के केंद्र बिंदु में जातीय समीकरण हावी है. महागंठबंधन के नेता लालू प्रसाद यादव जहां मंच से बैकवर्ड और फारवर्ड की बात कहकर चारों ओर से घिरते दिख रहे हैं. वहीं दूसरी ओर बीजेपी भी खुलकर नहीं, लेकिन अतिपिछड़ा और दलितों के हित की बात कहकर राजनीति कर रही है.

मीडिया से आ रही खबरों के मुताबिक गिरिराज का बयान जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए भी हो सकता है. हालांकि सीएम कौन बनेगा यह बाद की बात है, लेकिन गिरिराज के इस बयान के बाद एक बार फिर बीजेपी के मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर चर्चा शुरू हो गयी है. हालांकि बीजेपी के वरिष्ठ नेता पहले भी बयान दे चुके हैं कि बिहार के मुख्यमंत्री के बारे में फैसला पार्टी का संसदीय बोर्ड करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें