32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : BJP का चुनावी मिशन, प्रवासी बिहारी बतायेंगे NDA के शासन में कैसे होगा बिहार का विकास

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी हर संभव कोशिश में जुट गयी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चुनाव में पटखनी देने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है. नीतीश कुमार के विकास के दावों की पोल खोलने के उद्देश्य से […]

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी हर संभव कोशिश में जुट गयी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चुनाव में पटखनी देने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है. नीतीश कुमार के विकास के दावों की पोल खोलने के उद्देश्य से भाजपा ने नया फामरूला तैयार किया है. इसके तरह भाजपा शासित राज्यों में रहने वाले बिहार के लोगों का सहारा लिया जायेगा. इसके साथ ही बिहार में रहने कुछ लोगों को इन राज्यों के मुख्य शहरों में भ्रमण कराया गया जायेगा. इन लोगों से अपील की जायेगी कि वे बिहार वापस जाकर वहां की जनता को यह बताये कि भाजपा शासित राज्यों में किस तरह से विकास कार्यो को किया गया है. इस कार्य के लिए ट्रेन से कुछ बिहारियों को भाजपा शासित राज्यों के शहरों में भ्रमण कराया जायेगा.

भाजपा देश के दूसरे शहरों में रहने वाले बिहार के लोगों से अपील करने जा रही है कि चुनाव से पहले वो अपने राज्य में जाकर लोगों को यह बताये कि बिहार में विकास कैसे होगा. भाजपा शासित राज्यों में रहने वाले प्रवासी बिहारियों से पार्टी नेता विकास मॉडल के संबंधित जानकारी साझा करेंगे और आग्रह करेंगे कि वे बिहार के लोगों को यह बताये कि एनडीए की सरकार बनने के बाद वहां किस तरह से विकास होगा. इसके साथ बिहार के कुछ लोगों को भाजपा शासित राज्यों में भ्रमण कराया जायेगा ताकि वे वापस लौट कर राज्य की जनता को यह बता सकें कि भाजपा के शासन में किस तरह से विकास होता है. पटना से ट्रेन में सवार होकर युवा के साथ अन्य लोगों को मुंबई, अहमदाबाद, सूरत व मध्य प्रदेश के कई शहरों में ले जाया जायेगा.

भाजपा ने इस कार्य के लिए पार्टी के कुछ नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी है. इस सूची में भाजपा सांसद एवं भोजपुरी के लोकप्रिय गायक मनोज तिवारी को रखा गया है. एक टीवी न्यूज चैनल से इस संबंध में जानकारी साझा करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि अहमदाबाद, सूरत व मुंबई समेत भाजपा शासित राज्यों के प्रमुख शहरों में उनका कार्यक्रम प्रस्तावित है. इन कार्यक्रमों के तहत वे वहां रह रहे बिहार की जनता से अपील करेंगे कि यहां के विकास कार्यो का वो बिहार की जनता के बीच जाकर जानकारी साझा करें. उन्होंने कहा कि उनका प्रयास होगा कि भाजपा के विकास मॉडल से जुड़ी अहम जानकारियों को बिहार के लोगों को अवगत करा सकें. जिससे वे बिहार आकर इसकी जानकारी यहां की जनता को दे सकें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें