28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

15 लाख जायेंगे खाते में ऐसा किसने व कब कहा: सुशील मोदी

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजग के नेता पद को लेकर चल रही अकटलबाजी व बयानबाजी पर विराम लगाते हुए मंगलवार को साफ कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ा जायेगा. लोकतंत्र में सबको बोलने का अधिकार है. विधान परिषद चुनाव के […]

पटना: भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजग के नेता पद को लेकर चल रही अकटलबाजी व बयानबाजी पर विराम लगाते हुए मंगलवार को साफ कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ा जायेगा. लोकतंत्र में सबको बोलने का अधिकार है.
विधान परिषद चुनाव के बाद भाजपा की संसदीय बोर्ड व राजग की बैठक होगी. इसमें यह तय होगा कि चुनाव के पहले नेता तय होगा या चुनाव के बाद. राजग पूरी एकता व मुस्तैदी के साथ चुनाव लड़ेगा. हमलोगों का मकसद लालू- नीतीश से बिहार की जनता को मुक्ति दिलाना है. मोदी अपने सरकारी आवास पर आयोजित जनता के दरबार में पत्रकारों से बात कर रहे थे.
पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने कहा कि लालू व नीतीश को जो फीडबैक मिल रहा है, उससे वे लोग हताश व निराश हैं. राजग में नेता पद को लेकर कोई मतभेद नहीं है. है.
हमलोग मिल बैठ कर तय कर लेंगे. कालाधन के मामले में लालू प्रसाद व नीतीश कुमार द्वारा लगाये जा रहे यह आरोप कि भाजपा नेताओं ने कहा था कि सभी के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपये आ जायेगा पर श्री मोदी ने कहा कि मैं नीतीश कुमार को चुनौती देता हूं कि वह बताएं कि कब, कहां और किस भाजपा नेता ने इस तरह की बात कही थी. केंद्र सरकार काला धन के मामले में गंभीर है. संसद में कड़ा कानून लाया गया.
यूपीए शासनकाल में ही सुप्रीम कोर्ट ने एसआइटी बनाने का आदेश दिया था, जिसे मोदी सरकार ने बनाया. प्रधानमंत्री की पहली बैठक में ही काला धन के मुद्दे पर चर्चा हुई थी. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार की विफलता, जंगलराज के प्रतीक लाल प्रसाद से हाथ मिलाने, भ्रष्टाचार व बढ़े अपराध के मुद्दे पर लड़ा जायेगा, न कि काला धन के मुद्दे पर. बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर नीतीश कुमार कटघरे में हैं जनता मुख्यमंत्री से सवाल पूछेगी और जवाब उनको देना होगा.
दवा व ट्रांसफॉर्मर घोटाले मेंआज तक जांच का निर्देश नहीं दिया गया. मोदी ने कहा कि विधान परिषद चुनाव को लेकर अधिकारी मुखिया सहित अन्य जनप्रतिनिधियों को डरा धमका रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे पदाधिकारी संयत रहे. अपने पद का दुरुपयोग नहीं करें, अगर हमारी सरकार बनी तो ऐसे पदाधिकारी हमारे संज्ञान में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें