30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू ने कहा, योग के हिमायती फिर भी भाजपा नेताओं की तोंद इतनी…

पटना: विश्व योग दिवस के मौके पर आयोजित योग अभ्यास कार्यक्रमों को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने रविवार को भाजपा व संघ पर जमकर निशाना साधा है. लालू प्रसाद ने कहा भाजपा नेता व संघ के पदाधिकारी अगर योग के इतने ही हिमायती है तो उनकी तोंद इतनी नहीं निकलती. उन्होंने भाजपा पर […]

पटना: विश्व योग दिवस के मौके पर आयोजित योग अभ्यास कार्यक्रमों को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने रविवार को भाजपा व संघ पर जमकर निशाना साधा है. लालू प्रसाद ने कहा भाजपा नेता व संघ के पदाधिकारी अगर योग के इतने ही हिमायती है तो उनकी तोंद इतनी नहीं निकलती. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि योग जैसे व्यक्तिगत मसले का प्रचार प्रसार कर और इसकी मदद से मोदी सरकार अपना पीआर बनाने में जुटी है. उन्होंने कहा कि ये शरीर को स्वस्थ्य बनाने का नहीं राजनीति का योग है.

लालू प्रसाद ने टिवट्र के माध्यम से भाजपा व संघ नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी के अधिकांश राष्ट्रीय नेताओं व आरएसएस के पदाधिकारियों की तोंद फूली हुई है और चर्बी भी अधिक बढ़ गई है. केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के तमाम नेताओं व संघ के पदाधिकारियों की तस्वीर को एक प्रस्तुत करते हुए उन्होंने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस को अंतरराष्ट्रीय तोंद डे की संज्ञा दी. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा व संघ के नेता योग के इतने की हिमायती होते जितना की वे इसको लेकर शोरगुल मचा रहे है तो इनकी तोंद इतनी फूली हुई नहीं होती.

लालू प्रसाद ने आगे कहा कि योग करने वाले अलग ही दिखते है फिर एक दिन के लिए ये सब ढकोसला क्यों किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मैं योग का विरोधी नहीं हूं पर लोगों को योग के नाम पर बेवकूफ बनाने का घोर विरोधी हूं. लालू ने कहा कि हमारे देश में करोड़ों लोग भूखे सोते है, उनको योग की क्या जरूरत है. साथ ही उन्होंने कहा कि रिक्शाचालक, मजदूर व किसानों को योग की क्या जरूरत है. ये सभी मेहनत करके अपनी जीविका चलाते है और स्वस्थ रहते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें