24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रणनीति के तहत सीएम के चेहरे का खुलासा नहीं कर रही है भाजपा : सुशील मोदी

पटना: बिहार के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए जदयू नीत धर्मनिरपेक्ष गठबंधन द्वारा नीतीश को अपना चेहरा बनाए जाने के बाद, भाजपा पर अपने उम्मीदवार का खुलासा करने के बढ़ते दबावों के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता ने मंगलवार को कहा कि इसका खुलासा एक रणनीति के तहत नहीं किया जा रहा है और इस […]

पटना: बिहार के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए जदयू नीत धर्मनिरपेक्ष गठबंधन द्वारा नीतीश को अपना चेहरा बनाए जाने के बाद, भाजपा पर अपने उम्मीदवार का खुलासा करने के बढ़ते दबावों के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता ने मंगलवार को कहा कि इसका खुलासा एक रणनीति के तहत नहीं किया जा रहा है और इस संबंध में उचित समय पर निर्णय लिया जाएगा.

अपने सरकारी आवास पर जनता दरबार जैसे ही एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा, हम रणनीति के तहत बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा के संबंध में खुलासा नहीं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस बारे में भाजपा नेतृत्व द्वारा उचित समय पर निर्णय लिया जाएगा. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू और राजद के बीच बनी सहमति के बारे में पूछने पर सुशील ने कहा, राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कुछ समय के लिए नीतीश को मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर पेश किए जाने के विष को पी लिया है, लेकिन समय आने पर वह मुख्यमंत्री पद की कुर्सी पर कब्जा जमाने का कोई मौका नहीं गंवाएंगे.

इसके साथ ही आगामी सात जुलाई को बिहार विधानपरिषद की 24 सीटों के लिए होने वाले चुनाव को लेकर राजग में सीटों की तालमेल को लेकर पूछे गए एक सवाल पर सुशील ने कहा कि भाजपा, लोजपा और रालोसपा के बीच 18, चार और दो सीटों पर चुनाव लड़ने की सहमति बनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें