विवादास्पद बयान मामला : गिरिराज की बढ़ी मुश्किलें, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भेजा सम्मन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना/नयीदिल्ली : भाजपा के फायरब्रांड नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के हाल में दिये गये बयानों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उनसे नाराज हैं.समाचारएजेंसीएएनआई केअनुसार, अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले गिरिराज सिंह को इस बार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्षजेपीनड्डा द्वारा समन जारी किया है.


गौर हो कि उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सीएए के समर्थन कार्यक्रम में पहुंचे बिहारकेबेगूसरायसे भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने बीते दिनों देवबंद को आतंकवाद की गंगोत्री कहाथा. उन्होंने साथ ही कहा था, देवबंद से आतंकवाद को हमेशा समर्थन मिला है. बताया जा रहा है कि उनके इस बयान को लेकर पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा उनसे नाराज हैं और उन्हें पार्टी दफ्तर तलब किया.चर्चा है कि पार्टी ने उन्हें चेतावनी दी है.

वहीं, दिल्ली चुनाव के वक्तभाजपाके फायरब्रांडनेता गिरिराज सिंह नेट्वीट कर शाहीन बागकेमामले पर विवादित बयान देते हुए कहा था, यह शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नहीं रह गया है, यहां सुसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है. देश की राजधानी में देश के खिलाफ साजिश हो रही है. उन्होंने कहा कि शाहीन बाग में एक महिला का बच्चा ठंड में मर जाता है और वो महिला कहती है कि मेरा बेटा शहीद हुआ. ये सुसाइड बॉम्ब नहीं तो और क्या है. अगर भारत को बचाना है तो ये सुसाइड बॉम्ब, खिलाफत आंदोलन 2 से देश को सजल करना होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें