39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिपाही भर्ती परीक्षा : नकलची अभ्यर्थी के कान में फंस गया ब्लूटुथ डिवाइस, करना होगा ऑपरेशन

पटना : बिहार पुलिस, रिजर्व वाहिनी, बिहार राज्य औद्योगिक सुरक्षा वाहिनी, बीएमपी, विशेषीकृत इंडिया रिजर्व वाहिनी में सिपाही के 11,880 पदों के लिए रविवार को कड़े इंतजाम के बीच पहले चरण की लिखित परीक्षा हुई. इसमें दोनों पाली में 80% से अधिक अभ्यर्थी शामिल हुए. वहीं पूरे बिहार भर में करीब 13 अभ्यर्थियों को नकल […]

पटना : बिहार पुलिस, रिजर्व वाहिनी, बिहार राज्य औद्योगिक सुरक्षा वाहिनी, बीएमपी, विशेषीकृत इंडिया रिजर्व वाहिनी में सिपाही के 11,880 पदों के लिए रविवार को कड़े इंतजाम के बीच पहले चरण की लिखित परीक्षा हुई. इसमें दोनों पाली में 80% से अधिक अभ्यर्थी शामिल हुए. वहीं पूरे बिहार भर में करीब 13 अभ्यर्थियों को नकल करते हुए पकड़ा गया. हर पाली में राज्य भर में 550 केंद्रों पर तीन लाख 34 हजार 800 परीक्षार्थियों को शामिल होना था. मोतिहारी के परीक्षा केंद्र पर दूसरे की जगह परीक्षा देते हुए युवक पकड़ा गया.
कान में फंस गया ब्लूटुथ डिवाइस, करना होगा ऑपरेशन
मुजफ्फरपुर में सिपाही भर्ती परीक्षा में जिला स्कूल केंद्र से ब्लूटुथ से चोरी करते पटना के दुल्हिन बाजार के धनंजय कुमार को पकड़ा गया. उसे मिठनपुरा थाने के हवाले कर दिया गया. नकल के दौरान उसके कान में ही ब्लूटुथ फंस गया.
उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. डॉक्टर ने कहा कि ऑपरेशन कर ही ब्लूटुथ को निकाला जायेगा. धनंजय कान में ब्लूटुथ लगा कर चीटिंग कर रहा था, तभी शिक्षक की नजर उस पर पड़ी. उसे देखते ही धनंजय ने ब्लूटूथ कान में छुपाना चाहा, छुपाने में ब्लूटूथ और अंदर घुस गया,जिसके बाद शिक्षक ने इसकी जानकारी मिठनपुरा थाना को दी. दो लाख में उसने नकल कराने की सेटिंग की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें