फिल्म ''छपाक'' के रिलीज को लेकर पटना में पुलिस तैनात, JAP कार्यकर्ता भी पहुंचे सिनेमा हॉल, ...जानें क्यों?

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' आज रिलीज हो रही है. छात्रों के समर्थन में जेएनयू कैंपस पहुंचने के बाद विवादों में आयी दीपिका की फिल्म 'छपाक' का एक ओर जहां बहिष्कार करने की मांग उठ रही है, वहीं दूसरी ओर फिल्म 'छपाक' के समर्थन में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता मोना सिनेमा पहुंच कर विरोधियों को चेतावनी दी है कि अगर फिल्म का विरोध हुआ, तो आमने-सामने की लड़ाई होगी.

एसिड अटैक की पीड़िता पर बनी फिल्म 'छपाक' के रिलीज पर किसी प्रकार के विरोध प्रदर्शन और उपद्रव की आशंका के मद्देनजर राजधानी पटना स्थित मोना सिनेमा के बाहर सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गयी है. शो शुरू होने के पूर्व ही सिनेमा हॉल के बाहर पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गयी है. वहीं, जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता भी सिनेमा हॉल के आसपास उपद्रव करनेवालों पर नजर रख रहे हैं.

मालूम हो कि बीते दिनों नकाबपोश हमलावरों ने जेएनयू कैंपस में तोड़फोड़ और मारपीट की थी. जेएनयू कैंपस में हिंसक घटना के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू कैंपस पहुंची और संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (एनपीआर) के विरोध में देशभर में हुए विरोध प्रदर्शनों को लेकर अपनी राय दी. दीपिका ने कहा था कि यह देख कर गर्व होता है कि हमें अपनी बात कहने से डर नहीं हैं. चाहे हमारी सोच कुछ भी हो. लेकिन, मेरे ख्याल से हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे हैं. ये अच्छी बात है. साथ ही कहा था कि यह जरूरी है कि लोग बदलाव के लिए विचार व्यक्त करें. दीपिका का बयान आने के बाद एक ओर जहां बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के समर्थन में लोग आगे आये, वहीं दूसरी ओर कुछ संगठनों ने दीपिका पादुकोण का विरोध करते हुए आज रिलीज हो रही उनकी फिल्म 'छपाक' का बहिष्कार करने का अनुरोध किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें