27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी ने ट्वीट कर कहा – झारखंड में भाजपा का जनाधार अब भी ज्यादा

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि झारखंड में अब भी 33.4 फीसद वोट के साथ भाजपा का जनाधार झामुमो, कांग्रेस, राजद जैसी पार्टियों से बहुत ज्यादा है. किसी एक चुनाव के विपरीत परिणाम से विरोधियों को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है. जो पार्टी संसद की दो […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि झारखंड में अब भी 33.4 फीसद वोट के साथ भाजपा का जनाधार झामुमो, कांग्रेस, राजद जैसी पार्टियों से बहुत ज्यादा है. किसी एक चुनाव के विपरीत परिणाम से विरोधियों को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है. जो पार्टी संसद की दो सीट से 303 सीटों पर पहुंच सकती है, उसकी संकल्प शक्ति विपरीत परिणामों से और प्रबल होगी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बिहार में नीतीश कुमार, झारखंड में झामुमो और महाराष्ट्र में शरद पवार की मेहरबानी से यदि कुछ सीटें मिल गयी हैं, तो उसे दूसरों की नहीं, अपनी जमीन बचाने की चिंता करनी चाहिए. जब तक कांग्रेस राष्ट्रीय मुद्दों पर पाकिस्तान की प्रवक्ता बनी रहेगी, टुकड़े-टुकड़े गैंग के पीछे छिपकर भ्रम या हिंसा फैलाती रहेगी, तब तक वह राज्यों में अलग-अलग कंधे या बैसाखी ही खोजती रहेगी.
उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि नागरिकता कानून के विरोध में कांग्रेस ने अपने शासन वाले राज्यों में शांतिपूर्ण तिरंगा यात्रा निकाली, लेकिन दिल्ली, उत्तर प्रदेश व बिहार जैसे राज्यों में लाठी, पेट्रोल, माचिस और पत्थर लेकर निकलने वालों का साथ दिया. वे सत्य-अहिंसा के साधक महात्मा गांधी के सरनेम का इस्तेमाल कर करते हैं, लेकिन हिंसा का सहारा लेते हैं और राफेल से नागरिकता कानून तक, हर मामले में असत्य फैलाते हैं.
हार की समीक्षा करेगी भाजपा : रामकृपाल
पटना. पाटलिपुत्र लोकसभा के भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने कहा है कि झारखंड चुनाव में हार की समीक्षा की जायेगी. शहर के पाटलिपुत्र कॉलोनी गार्डन में भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आदमकद प्रतिमा के लोकार्पण कार्यक्रम पर सांसद ने पत्रकारों से बात की. उन्होंने कहा कि झारखंड के परिणाम का बिहार के चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा.
सत्ता छीन कर बता दिया एनआरसी का हश्र : कांग्रेस
पटना. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा है कि झारखंड में भाजपा सत्ता से दूर हो गयी है. वहां कांग्रेस गठबंधन की सरकार शपथ लेने जा रही है. आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र झारखंड की जनता ने भाजपा के अलोकप्रिय फैसले सीएए और एनआरसी के कारण सत्ता छीन ली. इस जनादेश से साफ हो गया कि जनता विभाजनकारी नीतियों के पक्ष में नहीं है. भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व इस बड़ी हार का ठीकरा प्रदेश संगठन पर थोप रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें