32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मधुबनी का शराब तस्कर पीएमसीएच से भाग गया

पटना : मधुबनी का शराब तस्कर रंजीत कुमार रविवार की देर रात एक बजे पीएमसीएच के आइसीयू से फरार हो गया. सूत्रों का कहना है कि उसने सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को शौच जाने का इशारा किया और फिर वापस नहीं लौटा. खास बात यह है कि शौच जाने की जानकारी मिलने के बाद भी […]

पटना : मधुबनी का शराब तस्कर रंजीत कुमार रविवार की देर रात एक बजे पीएमसीएच के आइसीयू से फरार हो गया. सूत्रों का कहना है कि उसने सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को शौच जाने का इशारा किया और फिर वापस नहीं लौटा. खास बात यह है कि शौच जाने की जानकारी मिलने के बाद भी उसके साथ काेई पुलिसकर्मी साथ में नहीं गया. पुलिसकर्मियों को उसके भागने की जानकारी मिली तो आनन-फानन में पूरे पीएमसीएच से लेकर अशोक राजपथ को खंगाल दिया.

लेकिन, जब नहीं मिला तो शराब तस्कर की सुरक्षा में तैनात हवलदार धीरेंद्र राम ने पीरबहोर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी है. धीरेंद्र राम के बयान के आधार पर पीरबहोर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और शराब तस्कर को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.
24 जुलाई को पीएमसीएच में इलाज के लिए हुआ भर्ती : सूत्रों के अनुसार रंजीत कुमार को शराब तस्करी के मामले में मधुबनी पुलिस ने पकड़ा था और जेल भेज दिया था. लेकिन कुछ दिनाें के बाद ही उसकी तबीयत खराब हो गयी और उसे इलाज के लिए मधुबनी के सदर अस्पताल भेजा गया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए दरभंगा के डीएमसीएच में रखा गया.
लेकिन फिर उसे इलाज के लिए पीएमसीएच के कैदी वार्ड में लाया गया. हवलदार धीरेंद्र राम सहित तीन पुलिसकर्मी उसकी सुरक्षा के लिए तैनात किये गये थे. लेकिन तीन-चार दिन पहले उसने अपनी तबीयत काफी खराब होने की जानकारी दी. उसकी हालत खराब जान आइसीयू में भर्ती कराया गया. रंजीत को पुलिसकर्मी दोनों ओर से पकड़ कर कहीं भी जांच कराने के लिए ले जाते थे.
जिसके कारण वे लोग आश्वस्त थे. रविवार की देर रात उसने बगल में रहे एक पुलिसकर्मी को शौच जाने का इशारा किया. पुलिसकर्मी ने समझा की वह भाग नहीं सकता है, इसलिए उसके पीछे नहीं गया. इसके बाद वह लंगड़ाते हुए वहां से निकल गया. लेकिन काफी देर बाद भी वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू हुई.
इधर, उसके भागने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया और पीएमसीएच व अशोक राजपथ में लगे सीसीटीवी कैमरे का वीडियो फुटेज खंगाला गया. पीरबहोर थानाध्यक्ष रिजवान अहमद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. मधुबनी पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी गयी है.
शौच करने के बहाने निकला और फिर वापस नहीं लौटा
पीरबहोर थाने में सुरक्षा में तैनात हवलदार के बयान पर प्राथमिकी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें