28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला सशक्तीकरण के क्षेत्र में नीतीश कुमार ने देश में बनाया कीर्तिमान

पटना : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा में संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने कहा है कि महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में सीएम नीतीश कुमार ने देश में कीर्तिमान बनाया है. प्रदेश जदयू के कार्यालय में आयोजित संगोष्ठी में उन्होंने कहा कि महिलाओं को समान अधिकार और […]

पटना : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा में संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने कहा है कि महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में सीएम नीतीश कुमार ने देश में कीर्तिमान बनाया है. प्रदेश जदयू के कार्यालय में आयोजित संगोष्ठी में उन्होंने कहा कि महिलाओं को समान अधिकार और सशक्तिकरण के जितने काम बिहार में हुए वह शायद ही कहीं और हुआ होगा.
इस कार्यक्रम का आयोजन जदयू महिला प्रकोष्ठ व समाज सुधार वाहिनी ने संयुक्त रूप से किया था. कार्यक्रम की अध्यक्षता समाज सुधार वाहिनी की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने किया.
मौके पर समाज सुधार वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक डाॅ रंजू गीता, प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी डाॅ नवीन आर्य, प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा, डाॅ भारती मेहता, प्रो सुहेली मेहता, किरण रंजन, कल्याणी सिंह, डाॅ आसमा परवीन, मालती सिंह, सविता नटराज, रेणुका कुशवाहा, कंचनमाला चैधरी आदि ने अपने विचार रखे. इस मौके पर सैंकड़ों की संख्या में महिलाएं मौजूद रहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें