34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

CM नीतीश के हस्तक्षेप के बाद तेज प्रताप को मिला मन पसंद बंगला

पटना : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को अब सरकारी बंगला मिल गया है. पूर्व मंत्री और विधायक के तौर पर बंगला आवंटित किये जाने को लेकर आवेदन दिया था, जिसे स्वीकार करते हुए उन्हें बंगला अलॉट कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्टस में चल रही खबरों […]

पटना : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को अब सरकारी बंगला मिल गया है. पूर्व मंत्री और विधायक के तौर पर बंगला आवंटित किये जाने को लेकर आवेदन दिया था, जिसे स्वीकार करते हुए उन्हें बंगला अलॉट कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्टस में चल रही खबरों के मुताबिक तेज प्रताप यादव को 2 एम स्ट्रैंड रोड स्थित बड़ा आवास अलॉट किया गया है. इस आवास में फिलहाल कोई नहीं रहता है और तेज प्रताप यादव को यह आवास पसंद भी था‌. विधानसभा सचिवालय से इस आवास के लिए ग्रीन सिग्नल दिया गया है. तेज प्रताप को जो बंगला दिया गया है उसके बगल वाले बंगले में खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रह चुके हैं. इसी रोड पर पूर्व सीएम जीतनराम मांझी भी रहते हैं. वहीं मात्र 500 मीटर की दूरी पर सीएम आवास और राबड़ी आवास भी है. जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप को तीन सरकारी आवास दिखाये गये थे, जिसमें से 2 एम स्ट्रैंड रोड स्थित अवास उन्हें बेहद पसंद आया था.

ज्ञात हो कि ‌कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेज प्रताप को खुद फोन कर उनकी परेशानी जानी थी. नीतीश कुमार ने तेज प्रताप यादव को आश्वासन दिया था कि उनकी समस्या का जल्द समाधान होगा. इस बात की पुष्टि खुद तेज प्रताप यादव ने भी की थी. सीएम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत भवन निर्माण विभाग और संबंधित अधिकारियों से बात की और तेज प्रताप को बंगला आवंटित करवाया. इससे पहले तेज प्रताप यादव ने कहा था सरकारी बंगला आवंटित करने के लिए गुहार लगायी है, लेकिन, बिहार सरकार के मंत्री मेरी बात नहीं सुनते. इसके साथ ही तेज प्रताप यादव सीएम के फोन नहीं उठाने पर उन पर जम कर बरसे थे और कहा था कि हमारे विधायकों को तो बुला-बुलाकर बात करते हैं. लेकिन, मेरा फोन ही नहीं उठाते हैं.

गौरतलब हो कि तेज प्रताप को पहले देशरत्न मार्ग स्थित तीन नंबर बंगला आवंटित था. लेकिन मंत्री पद जाने के बाद दारोगा राय पथ स्थित दो फ्लैट उनके नाम से आवंटित किये गये, लेकिन वह उन्हें पसंद नहीं आये. उनका कहना है कि अलॉट किये गये फ्लैट जर्जर हाल में है. तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के खिलाफ तलाक की अर्जी दायर करने के बाद परिवार और परिजनों से दूर रहे हैं. तलाक मामले की पहली सुनवाई के लिए तेज प्रताप यादव पटना आये थे. लेकिन, वो पटना में रहकर भी अपने घर नहीं गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें