25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राफेल सौदे पर दुष्प्रचार को लेकर कांग्रेस को देश और जवानों से माफी मांगनी चाहिए : केशव प्रसाद मौर्य

पटना : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राफेल सौदे को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले ने पार्टी की पोल खोल दी है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लोकसभा सीट से इस्तीफा देने की मांग की. भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता […]

पटना : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राफेल सौदे को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले ने पार्टी की पोल खोल दी है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से लोकसभा सीट से इस्तीफा देने की मांग की. भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता में मौर्य ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी टीम ने राफले सौदे को लेकर झूठ बोला. उच्चतम न्यायालय का फैसला उनके झूठ पर एक करारा तमाचा है. उन्होंने कहा कि "अगर उनके पास नैतिकता है तो राहुल को लोकसभा सीट, कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहिए तथा सेना के जवानों, देश की जनता और प्रधानमंत्री से राफेल सौदे पर झूठ फैलाने और गुमराह करने के लिए कांग्रेस को पूरे देश से माफ़ी मांगनी चाहिए."

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, बिहार के मंत्री नंद किशोर यादव, पार्टी उपाध्यक्ष देवेश कुमार, और पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी के साथ पत्रकारों को संबोधित करते हुए मौर्य ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी जिसका घोटालों और रक्षा सौदों में भ्रष्टाचार का इतिहास रहा है, राफले सौदे पर सवाल उठा रहा है जिसे नरेंद्र मोदी सरकार ने राष्ट्र की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए किया था. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष और उनकी टीम राफेल सौदे को लेकर उच्चतम न्यायालय का फैसला आने पर भी इसे उठाकर यह साबित कर दिया है कि कांग्रेस का संवैधानिक संस्थानों के प्रति सम्मान नहीं रखती.

राजस्थान में नयी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान विपक्षी दलों के एक गठबंधन के आकार लेने के बारे में पूछे जाने पर मौर्य ने इसे टालते हुए कहा कि चाहे वह गठबंधन या महागठबंधन हो हम (राजग) दृढ़ता से खड़े हैं और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2014 की तुलना में हमारी 2019 में बड़ी जीत होगी. मौर्य ने बिहार के लोगों को अगले जनवरी से शुरू होने वाले कुंभ मेला में आने का निमंत्रण दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें