26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : लालू ने टाटा तक का मकान हड़पा, अभी होंगे और खुलासे : सुशील मोदी

उपमुख्यमंत्री ने कहा -भाजपा खत्म नहीं होने देगी आरक्षण पटना : लालू प्रसाद के खिलाफ अभी पहले दौर की ही जांच हुई है. जल्दी ही नये मामलों में भी उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू होगी. लालू और उनके परिवार के खिलाफ अवैध संपत्ति अर्जित करने के मामले की जांच का सिलसिला अभी रुकने वाला नहीं है. […]

उपमुख्यमंत्री ने कहा -भाजपा खत्म नहीं होने देगी आरक्षण
पटना : लालू प्रसाद के खिलाफ अभी पहले दौर की ही जांच हुई है. जल्दी ही नये मामलों में भी उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू होगी. लालू और उनके परिवार के खिलाफ अवैध संपत्ति अर्जित करने के मामले की जांच का सिलसिला अभी रुकने वाला नहीं है. उक्त बातें उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहीं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के खिलाफ खुलासों का अभी एक दौर ही पूरा हुआ है. अभी और भी खुलासे होंगे.
रविवार को रवींद्र भवन में आयोजित सम्राट अशोक जयंती समारोह में मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद और उनके परिवार ने टाटा जैसी कंपनी को भी नहीं छोड़ा. इन लोगों ने इस कंपनी के मकान पर भी कब्जा कर लिया. आने वाले दिनों में इसका खुलासा होगा. मोदी ने कहा कि क्या लालू प्रसाद हमारे कारण जेल में बंद हैं. न्यायपालिका ने फैसला दिया है.
लालू के 28 साल के बेटा के पास 28 से अधिक संपत्ति हैं. वह बताएं क्या यह पैतृक संपत्ति है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि हम किसी का भी आरक्षण खत्म नहीं होने देंगे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने राजद और कांग्रेस को चुनौती दी कि वह साबित करे कि भाजपा आरक्षण विरोधी है. यदि वे यह साबित नहीं कर सकते तो दुष्प्रचार भी नहीं करें.
सम्राट अशोक के नाम पर होगा कन्वेंशन सेंटर
मोदी ने कहा कि बिहार के सबसे बड़े कन्वेंशन सेंटर का नामकरण सम्राट अशोक के नाम पर किया जायेगा. उन्होंने कहा कि सरकार बहुत जल्दी सम्राट अशोक की मूर्ति सम्राट अशोक कन्वेंशन सेंटर के प्रांगण में स्थापित करायेगी. बिहार के प्रत्येक जिले में सम्राट अशोक के नाम पर एक करोड़ 32 लाख की लागत से सम्राट अशोक भवन का भी निर्माण कराया जायेगा.
स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने सम्राट अशोक से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना करते हुए कहा कि चार साल में कुशवाहा समाज की आय दोगुनी हो जायेगी. आयोजक सूरज नंदन कुशवाहा ने समाज को एकजुट रहने की अपील की. इस मौके पर पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव व अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें