33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मांझी को झटका, नीतीश की मौजूदगी में समर्थकों के साथ JDU में शामिल हुए नरेंद्र सिंह

पटना:बिहार उपचुनाव सेठीकपहले एनडीए से नाता तोड़ कर महागठबंधन में शामिल हुए पूर्व सीएम एवं हिंदुस्तान अवाम मोरचा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझीको आज तगड़ा झटका लगा है.जीतनराम मांझी के साथरहेनरेंद्रसिंहअपने बेटे सुमितके साथसाेमवारको जदयू में शामिलहो गये हैं. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद उन्हें सदस्यता दिलवाने […]

पटना:बिहार उपचुनाव सेठीकपहले एनडीए से नाता तोड़ कर महागठबंधन में शामिल हुए पूर्व सीएम एवं हिंदुस्तान अवाम मोरचा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझीको आज तगड़ा झटका लगा है.जीतनराम मांझी के साथरहेनरेंद्रसिंहअपने बेटे सुमितके साथसाेमवारको जदयू में शामिलहो गये हैं. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद उन्हें सदस्यता दिलवाने के लिएपार्टी कार्यालय में मौजूद थे. नरेंद्र सिंह की बिहार की राजनीति में अहमियत का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है.

इस अवसर पर नरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं जदयू में ही था, मैं फिर से घर वापस आ गया हूं. उन्होंने कहा कि मेरे साथ हम के दर्जनों लोग भी जदयू में शामिल हुए.उन्होंने कहा, जदयू से ही हमारी पैदाइश है, हम बाहर से नहीं आये हैं. नरेंद्र सिंह ने कहा, हमलोगों ने नीतीश जी सेजीतनराम मांझी के लिए ही अलग हुए थे, लेकिनउन्होंने ही धोखा दे दियाऔर महागठबंधनमें शामिल हो गये. नरेंद्र सिंह ने कहा कि हमलोग नीतीश से अलग होकर भी अच्छे मुद्दे पर उनका समर्थन करते रहे हैं.

दरअसल, नरेंद्र सिंह एनडीए1 और2 में जदयू में ही थे. जबजीतनराम मांझी कोमुख्यमंत्री बनाया गया और नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद से हाथ मिलाने का फैसला किया तो नरेंद्र सिंह मांझी के साथ चले गये थे. अब मांझी ने लालू से हाथ मिला लिया है तो नरेंद्र सिंह ने फिर से उनका साथ छोड़ दिया हैऔर जदयू मेंशामिल हो गये है.

ये भी पढ़ें…चारा घोटाले के चौथे केस में भी लालू दोषी करार, बोली राबड़ी- हम देश छोड़ने वाले नहीं, देखें… VIDEO

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें