27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पत्रकारों के सवाल पर बिफर पड़ी राबड़ी देवी, कहा- ””हां? हम गुंडा-मवाली हैं, तो फिर…””

पटना : बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन विधान परिषद के बाहर राजद सदस्यों ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया. साथ ही राजद सदस्यों ने सरकार विरोधी नारेबाजी की. इस मौके पर पूर्व उपमुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर जम कर निशाना साधा. राबड़ी देवी ने कहा कि […]

पटना : बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन विधान परिषद के बाहर राजद सदस्यों ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया. साथ ही राजद सदस्यों ने सरकार विरोधी नारेबाजी की. इस मौके पर पूर्व उपमुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर जम कर निशाना साधा.

राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार घोटालों की माला पहने हुए हैं. बिहार के साथ-साथ देश की जनता देख रही है कि हर विभाग में घोटाला हो रहा है. कोई भी विभाग बिना घोटाला के अछूता नहीं है.

पत्रकारों द्वारा पूछे गये एक सवाल पर बिफर पड़ी राबड़ी देवी ने कहा कि ‘हां!, हम गुंडा-मवाली हैं. हमारी पार्टी गुंडा-मवालियों की पार्टी है. ऐसा है, तो बिहार की जनता हमें जीता कर यहां क्यों भेजती है. हम गुंडा हैं, लेकिन ‘वो’ क्या हैं? घोटालों की माला पहने हुए हैं. पांच महीनों से गद्दी पर बैठे हैं. घोटाला पर घोटाला हो रहा है. हम सवाल उठाते-पूछते हैं, तो जवाब देते हैं ‘चारा घोटाला’. चारा घोटाला के बारे में बिहार ही नहीं पूरा देश-विदेश जानता है. पुराना चीज है. अभी हाल में हुए घोटालों पर जवाब दें. शिक्षा, बीपीएससी, शौचालय आदि में घोटाला हुआ है, इस पर जवाब दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें