30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BIHAR : 2019 लोकसभा चुनाव मिशन : पीएम व अध्यक्ष का टास्क पूरा करने मंत्री घूमेंगे गांव-गांव

पटना : भाजपा प्रदेश कोर कमेटी के नेताओं के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष बैठक के बाद पार्टी की राज्य इकाई प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के टास्क में जुटेगी.राष्ट्रीय अध्यक्ष के बिहार दौरे के पहले यह दिखेगा. मंत्री से लेकर नेता और कार्यकर्ता सभी गांवों में संवाद स्थापित करेंगे. केंद्र की उपलब्धियों को बतायेंगे और उनकी समस्याओं […]

पटना : भाजपा प्रदेश कोर कमेटी के नेताओं के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष बैठक के बाद पार्टी की राज्य इकाई प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष के टास्क में जुटेगी.राष्ट्रीय अध्यक्ष के बिहार दौरे के पहले यह दिखेगा. मंत्री से लेकर नेता और कार्यकर्ता सभी गांवों में संवाद स्थापित करेंगे. केंद्र की उपलब्धियों को बतायेंगे और उनकी समस्याओं को भी दूर करेंगे. सारी कवायद मिशन 2019 को लेकर है. राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शाह के साथ नई दिल्ली में कोर कमेटी के सदस्यों के साथ गुरुवार को बैठक हुई थी. इसमें संगठन से लेकर सरकार तक की चर्चा हुई. बैठक में श्री शाह ने 2019 के लिए मिशन चालीस का टास्क दिया. उन्होंने कहा कि मंत्री गांवों में जाकर सरकार की उपलब्धि बतायें.
सप्ताह में दो दिन पार्टी कार्यालय में जायें और आम लोगों से मिले. गांव भ्रमण का कार्यक्रम बनावें. संगठन को और मजबूत बनावें. बताया जाता है कि बैठक में 2019 में सहयोगी दलों के साथ सीट शेयरिंग को लेकर भी चर्चा हुई. राज्य इकाई से फोकस वाली सीटों का पूरा विवरण मांगा गया है.
अगले महीने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक: अक्टूबर की छह और सात तारीख को पटना सिटी में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी. इस बैठक के पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ कोर कमेटी के सदस्यों की बैठक के अपने राजनैतिक मायने हैं.
इसी महीने राष्ट्रीय कार्यसमिति की भी बैठक होनेवाली है. दो से चार नवंबर तक राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार को दौरे पर रहेंगे. इस दौरे की तैयारी पार्टी ने शु्रू कर दी है. पार्टी के जितने प्रकल्प व विभाग हैं सभी के कामकाज की समीक्षा हो रही है.
सभी को सक्रिय बनाया जा रहा है. श्री शाह इनके बारे में जानकारी लेंगे. इधर यह भी बताया जा रहा है कि श्री शाह के दौरे के समय दुसरें दलों के कई प्रमुख नेता भाजपा का भी दामन थाम सकते हैं. जानकार बताते हैं कि शाह के निशाने पर राजद व कांग्रेस का समीकरण होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें